whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विमान के यात्री का हुनर देख इंप्रेस हुई एयरहोस्टेस, हस्ताक्षर को बदला था पेटिंग में

Speed Painting Indigo Air Hostess: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुछ ही देर में एयरहोस्टेस के हस्ताक्षर को एक खूबसूरत पेंटिंग में तब्दील कर दिया। हस्ताक्षर से बनी पेंटिंग को देखकर एयरहोस्टेस भी हैरान रह गई।
04:58 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
विमान के यात्री का हुनर देख इंप्रेस हुई एयरहोस्टेस  हस्ताक्षर को बदला था पेटिंग में

Speed Painting Indigo Air Hostess: दुनिया भर में एक से एक टैलेंटेड लोग हैं, कोई मिनटों में स्केच बना देता है तो कोई आंखों पर पट्टी बांधकर कलाकारी करता है। सोशल मीडिया पर ऐसे एक पेंटर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिनकी कलाकारी देखकर एयरहोस्टेस भी मुरीद हो गई। वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एयरहोस्टेस ने सादे कागज पर अपना हस्ताक्षर कर जहाज में बैठे एक शख्स को दे दी। जहाज में बैठे एक शख्स ने इस हस्ताक्षर को खूबसूरत पेंटिंग में बदल दिया। दरअसल जहाज में बैठे शख्स ने एयरहोस्टेस के साइन के साथ पेंटिंग बनानी शुरू कर दी। स्केच पूरा होने के बाद शख्स ने अपना नाम लिखा और फ्लाइट अटेंडेंट को कागज दिखाया, जिसे देखकर वह हैरान रह गई।

वीडियो को speedpainter_rabinbar नाम के शख्स ने शेयर किया है, जिन्होंने खुद को वर्ल्ड रिकॉर्डधारी स्पीड पेंटर बताया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो अब लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं जो इस स्पीड पेंटिंग पर हैरानी जता रहे हैं।

इंस्टाग्राम यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि इंडिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि सिग्नेचर पर जब पेंटिंग शुरू की तो मुझे समझ ही नहीं आया कि ये क्या होने वाला है। एक ने लिखा कि अपने दिल की फीलिंग को पेंटिंग के जरिये बताने का तरीका अच्छा है। एक अन्य ने लिखा कि भाई कमाल की कलाकारी है, सैल्यूट है भाई को।

यह भी पढ़ें : मुख्तार की मौत के बाद वायरल हो रहा है योगी आदित्यनाथ का भाषण, माफियाओं पर क्या बोले थे सीएम?

एक अन्य ने लिखा कि फाइनल टच देखने के बाद तो एयरहोस्टेस का चेहरा देखने लायक था। एक ने लिखा कि इस तरह की पेंटिंग या स्केच बनाना बिलकुल भी आसान नहीं है। मेहनत, क्रिएटिविटी और सोच के बाद ही ये पेंटिंग निकलती है। एक अन्य ने लिखा कि ये तो काफी फेमस हैं लेकिन इस तरह पेंटिंग बनाकर दिखाना वाकई कमाल है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो