whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Crew मेंबर सुरभि खातून कौन? जो प्राइवेट पार्ट में छिपा लाई करोड़ों का सोना, इंटरनेट पर हुई ट्रेंड

Air Hostess Surbhi Khatun : केरल के कुन्नूर एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया, एयर होस्टेस पर प्राइवेट पार्ट में सोना छुपाकर तस्करी का आरोप है। कोर्ट ने एयर होस्टेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
02:00 PM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
crew मेंबर सुरभि खातून कौन  जो प्राइवेट पार्ट में छिपा लाई करोड़ों का सोना  इंटरनेट पर हुई ट्रेंड

Air Hostess Surbhi Khatun : सुरभि खातून एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट की क्रू मेंबर थी। एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट IX 714 में सुरभि की तैनाती थी। 26 साल की सुरभि कोलकाता की रहने वाली थी। अब वह सोना तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुई है और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है।

सुरभि खातून का कारनामा!

सुरभि खातून नाम की इस एयर होस्टेस ने अपने प्राइवेट पार्ट में लगभग 960 ग्राम सोना छुपा रखा था। हालांकि राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) को पहले से ही खुफिया जानकारी मिली थी कि एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट का क्रू तस्करी में शामिल है। अधिकारियों ने फ्लाइट के पहुंचने के बाद जब सुरभि की जांच की तो सब सन्न रह गए।

दरअसल सुरभि ने अपने प्राइवेट पार्ट में सोना भर लिया था और मस्कट से कन्नूर चली आई। हालांकि एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों ने जब सुरभि की जांच की तो पता चला कि उसके अपने मलाशय में सोना रखा हुआ। उसे निकाला गया, पूछताछ के बाद उसे कोर्ट के सामने पेश किया गया।

Surbhi Khatoon

अब जांच की जा रही है कि सुरभि किस गिरोह में शामिल रही है, इससे पहले वह कितनी बार सोने की तस्करी कर चुकी है। इतना ही नहीं, उसके साथ कितनी लोग इस तरह के कार्यों को अंजाम दे रहे हैं, इसकी जानकारी एकत्रित की जा रही है। सुरभि खातून के कारनामे को सुनकर सुनकर सोशल मीडिया पर लोग हैरानी जता रहे हैं। कुछ लोग सुरभि खातून पर तंज कस रहे हैं तो कुछ तस्करी के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : क्लासरूम के अंदर ही अश्लील वीडियो बनाती थी टीचर, वायरल हुआ वीडियो तो पकड़ी गई

ये कोई पहला मामला नहीं

सोना तस्करी के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। कोई सोने का पेस्ट बना लेता है तो कोई शरीर, कपड़ों और बैग में सोना छुपाकर तस्करी की कोशिश करता है। प्राइवेट पार्ट में भी लोग सोना भरकर ले जाते पकड़े गए हैं लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहला मामला है जब किसी भारतीय एयरलाइन स्टाफ ने सोना तस्करी करने का ये तरीका अपनाया हो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो