खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Crew मेंबर सुरभि खातून कौन? जो प्राइवेट पार्ट में छिपा लाई करोड़ों का सोना, इंटरनेट पर हुई ट्रेंड

Air Hostess Surbhi Khatun : केरल के कुन्नूर एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया, एयर होस्टेस पर प्राइवेट पार्ट में सोना छुपाकर तस्करी का आरोप है। कोर्ट ने एयर होस्टेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
02:00 PM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Air Hostess Surbhi Khatun : सुरभि खातून एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट की क्रू मेंबर थी। एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट IX 714 में सुरभि की तैनाती थी। 26 साल की सुरभि कोलकाता की रहने वाली थी। अब वह सोना तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुई है और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है।

Advertisement

सुरभि खातून का कारनामा!

सुरभि खातून नाम की इस एयर होस्टेस ने अपने प्राइवेट पार्ट में लगभग 960 ग्राम सोना छुपा रखा था। हालांकि राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) को पहले से ही खुफिया जानकारी मिली थी कि एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट का क्रू तस्करी में शामिल है। अधिकारियों ने फ्लाइट के पहुंचने के बाद जब सुरभि की जांच की तो सब सन्न रह गए।

दरअसल सुरभि ने अपने प्राइवेट पार्ट में सोना भर लिया था और मस्कट से कन्नूर चली आई। हालांकि एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों ने जब सुरभि की जांच की तो पता चला कि उसके अपने मलाशय में सोना रखा हुआ। उसे निकाला गया, पूछताछ के बाद उसे कोर्ट के सामने पेश किया गया।

Advertisement

अब जांच की जा रही है कि सुरभि किस गिरोह में शामिल रही है, इससे पहले वह कितनी बार सोने की तस्करी कर चुकी है। इतना ही नहीं, उसके साथ कितनी लोग इस तरह के कार्यों को अंजाम दे रहे हैं, इसकी जानकारी एकत्रित की जा रही है। सुरभि खातून के कारनामे को सुनकर सुनकर सोशल मीडिया पर लोग हैरानी जता रहे हैं। कुछ लोग सुरभि खातून पर तंज कस रहे हैं तो कुछ तस्करी के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : क्लासरूम के अंदर ही अश्लील वीडियो बनाती थी टीचर, वायरल हुआ वीडियो तो पकड़ी गई

ये कोई पहला मामला नहीं

सोना तस्करी के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। कोई सोने का पेस्ट बना लेता है तो कोई शरीर, कपड़ों और बैग में सोना छुपाकर तस्करी की कोशिश करता है। प्राइवेट पार्ट में भी लोग सोना भरकर ले जाते पकड़े गए हैं लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहला मामला है जब किसी भारतीय एयरलाइन स्टाफ ने सोना तस्करी करने का ये तरीका अपनाया हो।

Advertisement
Tags :
AirlinesGold Smuggler ArrestedTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement