whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Air India के 600 पदों के लिए पहुंचे 25000 लोग! भयंकर भीड़ देख रद्द हुआ इंटरव्यू; वीडियो वायरल

Air India Interview Viral Video : वायरल वीडियो मुंबई के कलीना का बताया जा रहा है। यहां एयर इंडिया की तरफ से तमाम पदों के लिए इंटरव्यू आयोजित किया गया था लेकिन कुछ पदों के लिए इतनी भीड़ पहुंच गई कि लोगों को वापस भेज दिया गया।
12:36 PM Jul 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
air india के 600 पदों के लिए पहुंचे 25000 लोग  भयंकर भीड़ देख रद्द हुआ इंटरव्यू  वीडियो वायरल

Air India Interview Viral Video : मुंबई का एक चौंकने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एयर इंडिया द्वारा आयोजित किए गए वाक इन इंटरव्यू में इतनी भीड़ पहुंच गई कि कंट्रोल करना मुश्किल हो गया। कांग्रेस नेता ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर कर कहा कि मुंबई से कोई खाली हाथ नहीं जाता लेकिन बेरोजगारी का ये आलम देखिए कि 600 पदों की भर्ती के लिए 25 हजार लोग पहुंच गए।

मुंबई कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष वर्षा गायकवाड़ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है कि महज 600 पदों के लिए 25000 से ज्यादा लोगों ने आवेदन कर दिया। बिना खाना - पानी घंटो रुके आवेदकों की हालत भी खराब है। पिछले दस साल के अन्याय काल ने देश के युवाओं का इतना बुरा हाल कर दिया है कि नौकरी की तलाश में रूस और इसराइल के युद्ध क्षेत्र तक में नौकरी लेने को तैयार हो गए हैं। नौकरी की खबर सुनते ही हजारों युवा ऐसे जमा हो जाते हैं कि भगदड़ मचने का डर लगा रहता है। कर्मचारियों से यह भीड़ नहीं संभाल पाई।

बिना इंटरव्यू दिए ही वापस लौटे आवेदक

दावा किया जा रहा है कि एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड द्वारा आयोजित वॉक-इन इंटरव्यू के लिए हजारों लोग पहुंचे थे। 12 से 16 जुलाई के बीच करीब तीन हजार पदों के लिए अलग अलग इंटरव्यू आयोजित हुए थे। बताया जा रहा है कि भीड़ इतनी अधिक पहुंच गई कि लोगों के फार्म लेकर उन्हें वापस जाने के लिए कह दिया गया।

देखें वीडियो


कुछ लोगों ने दावा किया है कि इंटरव्यू देने के लिए करीब 50 हजार लोग पहुंच गए थे। इससे स्थिति और बिगड़ गई थी। अब इंटरव्यू देने पहुंचे हजारों आवेदकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो के जरिए सरकार को घेर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेस में इंटरव्यू के लिए मुंबई में जुटी बेरोजगारों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है, अगर ये बेरोजगार अपने मत का सही इस्तेमाल किए होते तो इन्हें ये दिन ना देखना पड़ता।

यह भी पढ़ें  : दूल्हा दोस्त था अजीज, शादी में चिकन मिलेगा लजीज, पर खिलाई ऐसी चीज, कहां गई तमीज?

एक अन्य ने लिखा कि ये वीडियो देश की शिक्षा नीति और रोजगार नीति की विफलताओं का प्रमाण है। मुंबई के कलिना में एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए हजारों बेरोजगार युवक पहुंचे। एक ने लिखा कि केंद्र की भाजपा सरकार और राज्य की सरकार ने आर्थिक राजधानी और देश की क्या हालत बना के रख दी है ? युवाओं को रोजगार चाहिए, जुमले और झूठे आंकड़े नहीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो