whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

घर छूटा एयरपॉड्स तो मां ने बेटी तक पहुंचाने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, डिलीवरी बॉय भी हो जाए कंफ्यूज

Viral Social Media Post : सोशल मीडिया पर एक लड़की ने पोस्ट लिखकर बताया कि उसके एयरपॉड्स गहर छूट गए थे। मां से उसने इसे भेजने के लिए कहा, तब मां ने ऐसा जुगाड़ लगाया कि डिलीवरी वाला भी चकरा गया होगा।
12:58 PM Oct 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
घर छूटा एयरपॉड्स तो मां ने बेटी तक पहुंचाने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़  डिलीवरी बॉय भी हो जाए कंफ्यूज

Viral Social Media Post : मां तो मां होती है, उसके जैसा दुनिया में कोई नहीं है। मां का भोलापन दुनिया में सबसे मीठा और अच्छा एहसास होता है। हाल ही एक लड़की जब अपना एअरपॉड्स छोड़कर ऑफिस चली गई और उसकी जरूरत महसूम हुई तो मां से उसे भेजने के लिए कहा। मां ने एयरपॉड्स को बेटी तक पहुंचाने के लिए गजब दिमाग लगाया कि पैकेट देखकर डिलीवरी बॉय भी हैरान हो जाए।

Advertisement

गुरुग्राम की रहने वाली बहार बत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि वह अपने एयरपॉड्स घर पर ही भूल गईं और उन्हें इस बात का एहसास तब हुआ जब वह ऑफिस पहुंच चुकी थीं। ऐसे में उन्होंने सोचा कि क्यों ना मां से कहकर डिलीवरी के जरिए एयरपॉड्स को घर से ऑफिस मंगवा लिया जाये।

सोशल मीडिया वायरल हो रहा पोस्ट

बहार बत्रा ने पोस्ट में लिखा है, "आज मैं अपने एयरपॉड्स घर पर भूल गई और मां से कहा कि डिलीवरी बॉय के जरिए उसे सुरक्षित भेज दें, और डिलीवरी बॉय को यह ना बताएं कि इसमें क्या है। मां ने एयरपॉड्स को एक डिब्बे में पैक कर दिया!" बहार ने स्टील के डिब्बे की फोटो भी शेयर की हुई है।

Advertisement

तीन लाख लोग देख चुके हैं पोस्ट

फोटो में दिखाई दे रहा है कि स्टील की टिफिन में एक प्लास्टिक में लपेटकर इस एअरपॉड्स रखा हुआ है। बहार का यह पोस्ट वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स मां को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस खबर को 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बेटी ने स्कूल में मारा बंक तो भड़क उठा बाप, आलीशान कमरे को ही बना दिया जेल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मां तो समझदार होती ही हैं। एक ने लिखा कि क्या आप इयरफोन के बिना एक दिन भी नहीं रह सकते? एक ने लिखा कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसे मां हल न कर सके। एक अन्य ने लिखा कि अगर डिलीवरी बॉय ने खोलकर खाने की सोचा होता तो सब बेकार हो जाता। शायद ही वह कभी डिलीवर करता। एक अन्य ने लिखा कि मां तो मां होती है, उनके जैसा दुनिया में कोई नहीं है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो