खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एयरपोर्ट पर महिला के बैग में मिला ये सामान, शर्म से पानी-पानी हुई यात्री; कन्फ्यूज हो गए सुरक्षाकर्मी

Security Check Up At Airport : एयरपोर्ट पर चेकअप के दौरान महिला के बैग में रखे एक सामान को देखकर सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए, उन्होंने महिला से एक ऐसा सवाल पूछ लिया कि वह शर्म से पानी-पानी हो गई।
10:19 AM Jul 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Security Check Up At Airport : फ्लाइट में सफर करने से पहले यात्रियों की कड़ी जांच की जाती है। छोटी-छोटी चीजों को भी सुरक्षाकर्मी गहनता से जांचते हैं। यह सब यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण होता है। हालांकि कुछ सामानों को लेकर कई बार सुरक्षाकर्मी भी कन्फ्यूज हो जाते हैं। हाल ही में एक लड़की के साथ एयरपोर्ट पर ऐसा ही हुआ। लड़की एयरपोर्ट पर जांच के लिए लिए पहुंची तो सुरक्षाकर्मियों के एक सवाल ने लड़की को शर्मिंदा कर दिया।

Advertisement

कनाडा के वैंकुवर की रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर पूरी घटना बताई है। महिला एयरपोर्ट पर जांच के लिए खड़ी थी, तभी उसका एक हैंडबैग जांच के लिए दूसरी तरफ ले जाया गया। सुरक्षाकर्मियों को लगा कि महिला के बैग में चाकू है लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि ये चाकू नहीं है। फिर उन्होंने महिला से एक ऐसा सवाल पूछा कि वह शर्मसार हो गई।

पॉवर बैंक को समझ लिया सेक्स टॉय!

महिला के बैग में रखे सामान को सुरक्षाकर्मियों ने पहले चाकू समझा और फिर उन्हें लगा कि ये 'सेक्स टॉय' है। सुरक्षाकर्मियों ने महिला से पूछा कि क्या आपके बैग में सेक्स टॉय है? यह सवाल सुनकर महिला हैरान रह गई। महिला ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वह कोई सेक्स टॉय नहीं बल्कि पॉवर बैंक है।


@luciadreri नाम के अकाउंट से लड़की ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा कि हवाईअड्डे पर सुरक्षाकर्मियों ने मुझे रोका और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मेरे पास चाकू है, बेशक मेरे पास चाकू नहीं था। फिर उन्होंने अजीब तरीके से पूछा कि क्या मेरे बैकपैक में "सेक्स टॉय" है। यह सुनकर मैं भयभीत हो गई। ये कुछ और नहीं बल्कि मेरा ब्लिजकॉन एक्सक्लूसिव डियाब्लो III सोलस्टोन पावर बैंक था। इस महिला का नाम लुसिया है, जो एक सीनियर कॉन्सेप्ट राइटर है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बिस्तर पर युवक को चंद सेकंड में जड़ दिए 50 थप्पड़, तस्वीरों में दिखी बेरहमी से पिटाई

महिला के पोस्ट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि सुरक्षाकर्मी धीरे तो पूछते नहीं है, उनकी आवाज तेज होती है जिसे कई लोग सुन सकते हैं। एक अन्य ने लिखा कि यह बेहद शर्मनाक होता है कि आपको सिक्योरिटी चेक के लिए रोक जाए और आपसे इस तरह के सवाल पूछे जाएं। एक अन्य ने लिखा कि एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों को दूसरों की प्राइवेसी और सम्मान का ख्याल रखना चाहिए, इस तरह उन्हें शर्मसार नहीं करना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement