whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आप विधायक के बेटे की गुंडई! नोएडा के पेट्रोल पंप पर की मारपीट, पुलिस लेगी एक्शन

Amanatullah Khan Son Viral Video : आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे पर आरोप है कि उसने पेट्रोल पंप पर कमर्चारियों के साथ मारपीट की है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
04:41 PM May 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
आप विधायक के बेटे की गुंडई  नोएडा के पेट्रोल पंप पर की मारपीट  पुलिस लेगी एक्शन

Amanatullah Khan Son Viral Video : आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि विधायक के बेटे ने नोएडा में एक पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी की और कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। अब इस मामले में वह बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि मामला 7 अप्रैल की सुबह 9 बजे के करीब नोएडा के सेक्टर 95 का है। अमानतुल्लाह खान का बेटा अपने कुछ दोस्तों के साथ कार से पेट्रोल पंप पहुंचा। पेट्रोल पंप पर किसी बात को लेकर कर्मचारियों से बहस हो गई। इसके बाद अमानतुल्लाह खान के बेटे और उसके दोस्तों ने मारपीट की।

आरोप है कि अमानतुल्लाह खान के बेटे ने लाइन तोड़कर पेट्रोल भराने की कोशिश की लेकिन जब उन्हें रोका गया तो कहासुनी हो गई। इसके बाद मारपीट हो गई। इसके बाद कुछ लोगों ने बीच बचाव किया, तब मामला शांत हुआ। इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली के विधायक का लड़का गौतमबुद्ध नगर में ऐसी जुर्रत कैसे कर रहा है? आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे को किसकी शह मिली है? एक अन्य ने लिखा कि ये शायद भूल गए हैं कि ये दिल्ली नहीं बल्कि नोएडा है।

यह भी पढ़ें : मेट्रो में फिर आउट ऑफ कंट्रोल हुए कपल, चिपककर करने लगे Kiss!

बता दें कि अमानतुल्लाह खान, दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और धमकी देने जैसे कई मामले दर्ज हैं। वहीं अब अमानतुल्लाह के खान के बेटे पर मारपीट के मामले में कार्रवाई हो सकती है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाना फेस-1 पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो