whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला ने कॉफी का किया ऐसा रिव्यू, पलक झपकते ही नामी कंपनी में मिला नौकरी का ऑफर; जानें मामला

Amazon Sleepy Owl Coffee Women Review: एक महिला ने अमेजन पर स्लीपी आउल कॉफी के लिए अपना रिव्यू दे दिया। यह रिव्यू लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। आखिर रिव्यू में महिला ने ऐसा क्या लिख डाला? जिससे उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। आइए विस्तार से मामला जानते हैं।
09:30 PM Jul 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला ने कॉफी का किया ऐसा रिव्यू  पलक झपकते ही नामी कंपनी में मिला नौकरी का ऑफर  जानें मामला

Amazon Sleepy Owl Coffee: क्या आपने कभी सोचा है कि रिव्यू लिखने पर जॉब मिल जाए? लेकिन एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला का जिक्र यहां कर रहे हैं, जिसने सोचा भी नहीं था कि उसे एक उत्पाद रिव्यू के लिए नौकरी मिल जाएगी। महिला ने Amazon पर Sleepy Owl कॉफी को लेकर अपना रिव्यू दे दिया। इस रिव्यू ने अमेजन के को फाउंडर अश्वजीत सिंह का ध्यान खींचा। रिव्यू में महिला ने कॉफ़ी से जुड़े अपने अनुभवोंं का विस्तार से उल्लेख किया। महिला ने रिव्यू में लिखा कि सबसे पहले डेट पर जाने के लिए उसने कॉफी के दो जार खरीदे थे, ताकि माहौल सही रहे। महिला सोच रही थी कि डेट पर पार्टनर को कॉफी ऑफर करेगी।

यह भी पढ़ें:बाथरूम में नहा रही थी बहन, भाई ने बनाया Video; फिर दोस्तों संग मिलकर लूटी अस्मत

इसके लिए बिना सोचे खरीद कर डाली। लेकिन अफसोस कि यह डेट रद्द हो गई। यही नहीं, महिला ने कॉफी बनाने की कोशिश की तो सफलता नहीं मिली। 'प्रसिद्ध' (महिला का नाम) ने डेटिंग ऐप के जरिए ऐसे व्यक्ति की भी खोज की, जो कॉफी बना सके। उसका संभावित साथी बन सके। महिला ने अनुभव शेयर किया कि कैफीनयुक्त कॉफी और पार्टनर के लिए कैसे स्वाद का सहारा लिया? महिला ने आगे बताया कि उसने सोशल मीडिया अकाउंट पर कॉफी जार की तस्वीर लगा दी। अपनी तस्वीर को हटा दिया। इसमें लोगों से सवाल किया कि उनको शानदार झागदार कॉफी बनाने के लिए किसी की तलाश है। इसके बाद जो हुआ, उसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

एक रात बिताई, अगले दिन चला गया पार्टनर

महिला बताती है कि उसे एक पार्टनर मिल भी गया। यानी उसकी तलाश खत्म हो गई। लेकिन एक रात बिताने के बाद ही वह चला गया। अब उसका कीमती कॉफी जार गायब है। दिल टूट गया, लेकिन कॉफी काफी अच्छी लगी। महिला ने इसे फाइव स्टार रेटिंग दी। अपनी समीक्षा के आखिर में महिला लिखती है कि वे एक कॉपीराइटर हैं। अपने वास्तविक जीवन के अनुभव फूड सामग्री के साथ पिरोए हैं। अगर ये आप तक पहुंच गए हैं तो मेरी सभी अमेजन से खरीद की गई चीजों के लिए प्यार दें। इसी लेख से प्रभावित होकर अश्वजीत सिंह लिखते हैं कि प्रिय प्रसिद्ध, आप जो भी हों, जहां भी हों, कृपया मुझसे संपर्क करें। स्लीपी आउल कॉफी के लिए मैं आपको काम पर रखना चाहता हूं। आपने क्या समीक्षा की है? मैं इसे पढ़ते समय हंसता रहा।

यह भी पढ़ें:Delhi-NCR में कल से 60 रुपये किलो बिकेंगे टमाटर, जानें किन इलाकों में लगेंगे स्टॉल

यह भी पढ़ें:FB फ्रेंड US लेडी से बनाए ‘अंतरंग’ संबंध, पत्नी को बताया था बहन; अजमेर के वकील की खुली पोल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो