whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अमेठी से निकलने की करो तैयारी! रुझानों में बहुत पीछे हुईं स्मृति ईरानी! सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

Amethi Lok Sabha Election, Smriti Irani : अमेठी से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हजारों वोटों से पीछे चल रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग स्मृति ईरानी पर तंज कस रहे हैं।
12:17 PM Jun 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
अमेठी से निकलने की करो तैयारी  रुझानों में बहुत पीछे हुईं स्मृति ईरानी  सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

Amethi Lok Sabha Election, Smriti Irani : लोकसभा चुनाव के स्पष्ट नतीजों के लिए बस कुछ ही देर का और इंतजार है। रुझानों में एनडीए और इंडिया के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। यूपी की कई लोकसभा सीटों पर कड़ा मुकाबला चल रहा हैं। अमेठी से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भारी वोटों से पीछे चल रही हैं।

स्मृति ईरानी ने साल 2019 में राहुल गांधी को हराकर अमेठी से जीत दर्ज की थीं। साल 2024 में कांग्रेस ने किशोरी लाल को मैदान में उतारा, जिनका सामना स्मृति ईरानी से था। रुझानों में स्मृति ईरानी करीब 50 हजार वोटों से पीछे चल रही हैं।

स्मृति ईरानी के पीछे होने पर सोशल मीडिया पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अमेठी में स्मृति ईरानी की हार तय। हारी भी तो किशोरी लाल से, जनता अहंकार का हिसाब रखती है। एक ने लिखा कि अमेठी से स्मृति ईरानी चुनाव हार रही हैं। किशोरी लाल शर्मा के लिए उन्होंने गांधी परिवार का पीए शब्द इस्तेमाल किया था, उसका भी उन्हें भारी ही नुकसान हो रहा है।

एक अन्य ने लिखा कि स्मृति ईरानी, राहुल गांधी पर आरोप प्रत्यारोप कर ही सुर्खियां बटोरती थीं, बाकी इनके पास कहने के लिए कुछ होता नहीं था। राहुल गांधी का अमेठी से न लड़ना बहुत अच्छा फैसला था। एक ने लिखा कि इसीलिए कहा जाता है कि घमंड नहीं करना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इससे यह साबित हो गया कि घमंड का नशा जमीन पर पटकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो