whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जूता चुराई के नेग को लेकर भिड़े बराती, एक ही मंडप में थी दो बेटियों की शादी

Fight In Wedding : बताया गया कि शादी के बाद जूता चुराई रस्म के दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और फिर मामला मारपीट तक पहुंच गया। पुलिस की हस्तक्षेप के बाद ये लड़ाई रुकी।
07:48 PM Apr 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
जूता चुराई के नेग को लेकर भिड़े बराती  एक ही मंडप में थी दो बेटियों की शादी

Fight In Wedding : शादी में मारपीट के कई मामले सामने आते हैं लेकिन किसी रस्म को लेकर मारपीट शायद ही कहीं होती है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दो पक्षों में जूता चुराई रस्म को लेकर ऐसी बहस हुई कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

एक मंडप में शादी, हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि मामला अमरोहा के हसनपुर का है। एक मंडप में दो शादियां हो रही थीं। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जूता चुराई रस्म के दौरान बवाल हो गया। दोनों पक्षों के बीच ऐसी मारपीट हुई कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। सोशल मीडिया पर इस मारपीट का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष के लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं। बताया गया कि जूता चुराई के बाद दिए जाने वाले नेग को लेकर विवाद शुरू हुई और फिर विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, तब जाकर लड़ाई रुकी।

Advertisement

देखिए वीडियो


पुलिस ने पहुंचकर मारपीट को रुकवाया और लड़की की विदाई हुई। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। ऐसे में किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर लैंड करते ही फ्लाइट में चले लात-घूंसे, पुलिसवाले को भी पीटा; वीडियो वायरल

Advertisement

मिली जानकारी के बाद मामूली सी बात पर शुरू हुए विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई और करीब पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला शांत कराया और फिर लड़की की विदाई हुई। बाद में सब कुछ तय समय पर हो गया लेकिन यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो