चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बारिश से बचने के लिए शख्स का जुगाड़ देख आनंद महिंद्रा हुए गदगद, बोले- ये गजब आइडिया है

Anand Mahindra Viral Post : देश के अधिकतर राज्यों में मानसून दस्तक देने वाला है। इसी बीच उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स जुगाड़ से बारिश से बचता दिखाई दे रहा है। आनंद महिंद्रा का कहना है कि भारत में भी इसकी जरूरत है।
04:30 PM Jun 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Anand Mahindra Viral Post :उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। क्रिएटिव और अच्छे वीडियो शेयर करते रहते हैं, साथ में जरूरतमंद की मदद करने में भी वह पीछे नहीं हटते। आनंद महिंद्रा अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। देश के अधिकतर राज्यों में मानसून दस्तक दे रहा है। इसी बीच बारिश से बचने के लिए एक शख्स का जुगाड़ देखकर आनंद महिंद्रा भी प्रभावित हो गए।

Advertisement

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बारिश में बिना छाता पकड़े एक शख्स चलता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में हैरान करने वाली बात ये थी कि शख्स के दोनों हाथ खाली थे, क्योंकि छाता पकड़ने की जरूरत नहीं थी।

वीडियो देख गदगद हुए आनंद महिंद्रा

शख्स ने छाते को दो ऐसे हैंडल से जोड़ रखा था, जिसे कंधे पर लटकाया जा सकता है। इससे छाते को पकड़ने की जरूरत नहीं थी। आसानी से आप अपने दोनों हाथ में कुछ सामान लेकर बारिश में बिना भीगे निकल सकते हैं। इस आइडिया को देखने के बाद आनंद महिंद्रा गदगद हो गए और शख्स का वीडियो शेयर कर गजब का कैप्शन लिखा है।


आनंद महिंद्रा ने लिखा कि इस मानसून में मुंबई में लगातार बारिश देखने को मिल रही है, मेरे हिसाब से ये आइडिया अभी बहुत ज्यादा अच्छा नहीं है, लेकिन शायद अब समय आ गया है कि हम इस बारिश से बचने की फुलप्रूफ योजना बना लें। ऐसे पहनने योग्य छाते के बारे में सोचना चाहिए। अब सोशल मीडिया पर इस पोस्ट तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मौत के खेल का लाइव वीडियो! चंद पैसों के लिए लगाई शर्त, मिनटों में चली गई जान

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्यों ना आप महिंद्रा छाता बनाना शुरू कर दें। एक ने लिखा कि आनंद महिंद्रा जी ऐसे जुगाड़ वाले वीडियो खोजने में सबसे आगे हैं। एक ने लिखा कि अगर ये छाता भारत में आ गया तो बारिश में चलते समय व्लॉगिंग भी कर सकते हैं। एक ने लिखा कि एक हवा का झोंका आयेगा ना तो सारा जुगाड़ उड़ जाएगा।

Advertisement
Tags :
Aanand MahindraTrending News. Viral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement