whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोल बेचते बच्चे का वीडियो देख पिघला आनंद महिंद्रा का दिल, कर दिया ये ऐलान

Anand Mahindra : बिना बाप के 10 साल के बच्चे का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह रोल बेचता दिखाई दिया था। बच्चे की कहानी जानने के बाद उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।
02:49 PM May 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
रोल बेचते बच्चे का वीडियो देख पिघला आनंद महिंद्रा का दिल  कर दिया ये ऐलान

Anand Mahindra On Jaspreet Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक 10 साल का बच्चा सड़क किनारे रोल बेचता दिखाई दे रहा है। इस लड़के का वीडियो कुछ ही वक्त में इतना वायरल हो गया कि उद्योगपति आनंद महिंद्रा तक पहुंचा और उन्होंने इस लड़के हालत सुनकर मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है।

10 साल के लड़के के पिता का देहांत हो चुका है, बहन की उम्र 14 है और चाचा के साथ रहता है। अपना खर्च चलाने के लिए वह दिल्ली के तिलक नगर इलाके में रोल बेचता है। लड़के ने बताया कि रोल बनाना वह अपने पिता से सीखा था। किसी यूटूबर ने इस लड़के का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद आनंद महिंद्रा ने इस लड़के का वीडियो शेयर कर X पर लिखा है कि हिम्मत करो, तुम्हारा नाम जसप्रीत है। लेकिन पढ़ाई नहीं रुकनी चाहिए। अगर कोई इस लड़के को जानता हो तो हमसे सम्पर्क करवाए। महिंद्रा फाउंडेशन की टीम यह पता लगाएगी कि हम उसकी पढ़ाई में कैसे मदद कर सकते हैं।


आनंद महिंद्रा द्वारा मदद की पेशकश किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि सच में ऐसे लोगों की मदद करनी चाहिए,जो वाकई मदद चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि आनंद महिंद्रा जी ऐसे बच्चों के लिए आप सभी को मिलकर कोई काम जरूर शुरू करना चाहिए। एक ने लिखा कि इस लड़के का भविष्य संवर जाएगा, अगर इसे ठीक से मदद मिल गई।

यह भी पढ़ें : ऑटो ड्राइवर को लड़की ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही खिल गया चेहरा; खूब वायरल है वीडियो

बता दें कि इससे पहले जसप्रीत का वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह मिलने पहुंचे थे। इसके अलावा सोशल मीडिया पर इस लड़के के इंटरव्यू के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो