खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: अंबानी की घड़ी के 'अनंत' दीवाने निकले जुकरबर्ग कपल, 15 करोड़ बताई जा रही कीमत

Anant ambani watch viral video: सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और मार्क जुकरबर्ग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जुकरबर्ग और उनकी पत्नी अनंत अंबानी की घड़ी की तारीफ कर रहे हैं, जिसे लेकर लोग कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं।
09:39 PM Mar 05, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Anant ambani Watch
Advertisement

Anant ambani watch viral video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन्स के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी का है।

Advertisement

दरअसल, ये वीडियो इसलिए भी इतना देखा जा रहा क्योंकि इसमें फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी अनंत की घड़ी को नोटिस करते दिखे हैं और किसी आम इंसान की तरह दोनों  उनकी घड़ी को ध्यान से उलट-पलट कर देखने लगते हैं। लोग इस वीडियो को देखकर कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं और कह रहे कि क्या रईस लोग का भी ध्यान हमारी तरह दूसरों की चीजों पर जाता है।

अनंत अंबानी ने बताया किसने बनाई घड़ी

अनंत की घड़ी को देखकर मार्क जुकरबर्ग की पत्नी ने उनकी घड़ी को नोटिस किया और कहा कि ये बहुत कूल है। जुकरबर्ग पत्नी प्रिसिला चैन से सहमत होते हुए कहते हैं कि मैंने उन्हें पहले ही ये कहा। जुकरबर्ग की पत्नी पूछती हैं कि किसने बनाया है तो अनंत कहते हैं 'रिचर्ड मिल'।

Advertisement

इसके बाद मार्क अनंत से कहते हैं कि उन्हें घड़ी का शौक नहीं है, लेकिन प्रिसिला की आपके घड़ी के लिए तारीफ देखकर वो इसके बारे में जरूर सोचेंगे।

15 करोड़ की है अनंत की घड़ी

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनंत अंबानी की घड़ी की कीमत 15 करोड़ रुपये है। अनंत की घड़ी रिचर्ड मिल ब्रांड की है, जो कि एक फ्रेंच कंपनी है। इसके कई अपडेटेड मॉडल की कीमत करीब 37.71 करोड़ रुपये है। ये ब्रांड दुनिया के कई सेलेब्स का फेवरेट बताया जाता है। अमेरिकन रैपर जे-जेड, मलेशियन एक्ट्रेस मिशेल यो, अमेरिकन कॉमेडियन विन हार्ट, राफेल नडाल जैसे सेलेब्स इस लिस्ट में शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर आ रहे लोगों के कई रिएक्शन

अनंत और मार्क जुकरबर्ग के बीच की हुई इस बातचीत के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिप्लाई कर रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अनंत अंबानी के सामने जुकरबर्ग भी मिडल क्लास की तरह बिहेव कर रहे हैं। वहीं दूसरा यूजर ने लिखा कि जुकरबर्ग को एहसास हो रहा कि अमीर लोग कैसे रहते हैं।

 

Advertisement
Tags :
Anant Ambanigoogle trending newsmark zuckerberg
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement