whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंबानी के फंक्शन में किस शख्स ने रणबीर को बिजनेस कार्ड सौंपा? वायरल वीडियो पर लोगों ने खूब लिए थे मजे

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding : अंबानी परिवार के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे एक शख्स ने रणवीर कपूर को बिजनेस कार्ड सौंपा था। आखिर कौन था वो शख्स, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।
09:35 AM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
अंबानी के फंक्शन में किस शख्स ने रणबीर को बिजनेस कार्ड सौंपा  वायरल वीडियो पर लोगों ने खूब लिए थे मजे

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding : मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं। इस समारोह का एक मजेदार दृश्य सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। समारोह के दौरान एक शख्स अभिनेता रणबीर कपूर को बिजनेस कार्ड देता दिखाई दिया था, जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना था लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि रणबीर को कार्ड देने वाला शख्स कौन था ?

जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि अंबानी की शादी के भव्य समारोह में रणबीर कपूर को बिजनेस कार्ड सौंपने वाले शख्स का नाम डॉ. विवेक गुप्ता हैं। डॉ विवेक गुप्ता जाने माने हार्ट सर्जन हैं। वह कई सामाजिक कार्यकमों में शामिल होते रहते हैं। लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह अपोलो हॉस्पिटल्स से जुड़े हैं और वरिष्ठ इंटरनेशनल कार्डियोलॉजिस्ट के रूप में जाने जाते हैं।

Youtube पर डॉ विवेक गुप्ता ने शेयर किया है वीडियो  

डॉ. विवेक गुप्ता दिल्ली में अपोलो हॉस्पिटल्स की इंद्रप्रस्थ ब्रांच से जुड़े हुए हैं और 25 सालों से अधिक के अनुभवी हैं। 12 जुलाई को अनंत की शादी में तमाम बड़ी हस्तियों के साथ डॉ विवेक गुप्ता भी शामिल हुए थे। उन्होंने अपने Youtube पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रणबीर कपूर से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच कुछ बातें हुई, इसके बाद डॉ गुप्ता ने अपना बिजनेस कार्ड रणबीर को दिया था।

डॉ विवेक गुप्ता ने रणबीर कपूर के साथ ही साथ कई हस्तियों के साथ बातचीत की थी। हालांकि रणबीर कपूर से बातचीत के दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। हालांकि डॉ विवेक गुप्ता देश की कई जानी-मानी हस्तियों के साथ फोटो या सेल्फी ले चुके हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी सेल्फी ले चुके हैं। अखिलेश यादव के साथ भी वह फोटो क्लिक करवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: धार्मिक स्थल पर बन रहे थे हीरो, पुलिस ने पहले किया ‘बेइज्जत’ फिर काटा चालान; देखें वीडियो

अंबानी के साथ भी ले चुके हैं सेल्फी

डॉ विवेक गुप्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे। उस वक्त मुकेश अंबानी भी परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। तब डॉ विवेक गुप्ता ने मुकेश अंबानी के साथ सेल्फी ली थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो