whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बीड़ी पीने का शौक पड़ा महंगा, कई दुकानें और वाहनों में लगी आग

वीड़ियो में एक शख्स बीड़ी जलाकर माचिश की मिल्ली सड़क पर फेंकता है, जिससे तेज धमाके के बाद अचानक आग फैल जाती है।
09:19 PM Aug 21, 2024 IST | Amit Kasana
video  बीड़ी पीने का शौक पड़ा महंगा  कई दुकानें और वाहनों में लगी आग

Andhra Pradesh CCTV footage: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में उस समय एक पेट्रोल पंप के पास कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई जब यहां एक दुकान के बाहर अचानक आग भड़क गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसने चंद सेकंड में ही आसपास की कई दुकानों और वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ और आग पास के पेट्रोल पंप तक नहीं पहुंची।

सीसीटीवी से खुला आग लगने का राज 

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस और दमकल विभाग ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस मामला दर्ज कर अब आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो वहां लगे सीसीटीवी फुटेज से इस आगजनी का खुलासा हुआ। दरअसल, पेट्रोल पंप से बाइक सवार एक शख्स  प्लास्टिक के  कंटेनर में पांच लीटर पेट्रोल लेकर वहां आया।

ये भी पढ़ें: वंदे भारत ट्रेन के खाने में मिला जिंदा कॉकरोच, तस्वीरें वायरल होते ही रेलवे प्रशासन ने शुरू की जांच

तेज धमाके के साथ फैली थी आग

बाइक सवार पेट्रोल लेकर पंप के पास स्थित अपनी दोस्त की दुकान पर खड़ा होकर उससे बात करने लगा। बताया जा रहा है कि कंटेनर लीक था उसमें से पेट्रोल सड़क पर गिर रहा था, लेकिन शख्स का उस तरफ ध्यान नहीं गया। एक दुकान के आगे बाइक लगा  उसने पीने के लिए बीड़ी सुलगाई और माचिश की जली तिल्ली सामने सड़क पर फेंक दी। तिल्ली सड़क पर गिरते ही तेज धमाके के साथ वहां आग की लपटें फैल गई।

खुला पेट्रोल कैसे खरीद लाया शख्स

इससे पहले की बाइक सवार समझ पता कि क्या हुआ? आग ने उसकी बाइक समेत आसपास के कई वाहन और दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी को इतनी अधिक मात्रा में खुला पेट्रोल कैसे मिला। जबकि कंटेनर में पेट्रोल ले जाना नियमों के खिलाफ है। बताया जा रहा है कि बीड़ी पीने वाला और उसके पास खड़ा उसका दोस्त आग लगने से झुलस गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Video: न्यूड फोटो, 100 से ज्यादा लड़कियां… दिल दहला देगी अजमेर सेक्स स्कैंडल की दास्तां

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो