whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जानलेवा प्यार का Video: हाथी से 'मोहब्बत' पर मिला झटका, सूंड पर उठाकर पटका

Elephant Attack Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथी को घास खिला रहा था, इसके बाद वह उसके सूंड को पकड़कर दुलार करने लगा लेकिन तभी हाथी ने हमला कर दिया। शख्स दूर जा गिरा। देखिए वीडियो
07:38 PM Mar 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
जानलेवा प्यार का video  हाथी से  मोहब्बत  पर मिला झटका  सूंड पर उठाकर पटका
हाथी ने किया हमला

Elephant Attack Viral Video : जानवरों से हमेशा दूरी बनाए रखने की सलाह दी जाती है। हालांकि कई बार लोग रील बनाने के लिए या दुलार करने के लिए जानवरों के बेहद करीब चले जाते हैं, कभी कभी इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक हाथी ने एक शख्स पर हमला कर दिया।

हाथी के करीब जाना पड़ा महंगा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स एक हाथी को घास खिलाने के लिए उसके पास गया। हाथी ने घास ले लिया तो शख्स हाथी के सूंड पर हाथ फेरते हुए बेहद करीब चला गया। शायद वह रील बनवा रहा था, इसलिए हाथी के प्रति और भी प्यार जताने लगा लेकिन हाथी को यह बिलकुल पसंद नहीं आया।

जैसे ही शख्स सूंड पर हाथ फेरते हुए हाथी के करीब पहुंचा, हाथी ने उसे हटाकर दूर फेंक दिया। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना भयावह था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर कर लोग दूसरों को सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं।

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो शेयर कर vikram_sir_saralganit नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा गया है कि किसी भी जानवर के ज्यादा नजदीक ना जाएं। ये वीडियो सिर्फ आपको आगाह करने के लिए है। वीडियो में दिखाया गया व्यक्ति मेरा जानकार है और अभी स्वस्थ है। एक ने लिखा कि जानवर छोटा हो या बड़ा, स्वस्थ हो या बीमार लेकिन वह जानवर ही रहेगा ना। इंसान थोड़ी हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : चोरी करते पकड़ा तो ‘रोबोट’ की तरह मारने लगा थप्पड़, दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल

एक ने लिखा कि रील बनाने के चक्कर में लोग जानवरों के इतने करीब चले जाते हैं कि इन्हें खतरे का आभास ही नहीं रह जाता। एक अन्य ने लिखा कि दो रुपए की घास खिलाकर ये शख्स उसके साथ रील बनाने की कोशिश कर रहा था। हाथी उसकी चालाकी को समझ गया और सबक सिखा दिया। एक अन्य ने लिखा कि हमें जानवरों से हमेशा सावधान रहना ही चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो