खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शारीरिक संबंध के दौरान किसी दूसरी महिला का नाम लेने पर भड़की पत्नी, काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

Bizarre News : शारीरिक संबंध बनाते वक्त पत्नी की जगह किसी और महिला का नाम लेना एक शख्स को भारी पड़ गया। पत्नी ने सोते पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट लिया। शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि पत्नी पुलिस हिरासत में है।
03:58 PM Jul 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : कई बार नाम को लेकर कन्फ्यूजन हो जाता है। ऐसा कई बार होता है कि किसी और के नाम से किसी और को बुला लेते हैं। हालांकि फिलीपींस के बगुइओ शहर के रहने वाले एक शख्स को शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पत्नी की जगह किसी और महिला का नाम लेना भारी पड़ गया। पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को ही काट दिया।

Advertisement

पति-पत्नी कुछ दिन पहले शारीरिक संबंध बना रहे थे। इस दौरान पति ने किसी और महिला का नाम लेना शुरू कर दिया। इससे पत्नी इस कदर भड़क गई कि इसका बदला लेने की योजना बनाने लगी। पति के सो जाने के बाद 55 साल की पत्नी ने एक चाकू लियाा और पति के प्राइवेट पार्ट को काट दिया।

असफल रही डॉक्टरों की ये कोशिश 

प्राइवेट पार्ट के कटने से शख्स दर्द से कराह उठा। पड़ोसी उसकी मदद के लिए पहुंचे, उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट को दोबारा जोड़ने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। वहीं पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कटा हुआ पार्ट और इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें : बीच पर नहाते वक्त 80 किमी समुद्र में बह गई महिला, 36 घंटे तक जिंदगी के लिए लड़ती रही जंग; ऐसे बची जान

Advertisement

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पत्नी ने भागने की कोशिश नहीं की, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की तरफ से बताया गया कि पत्नी ने ऐसा सिर्फ ईर्ष्या के कारण किया क्योंकि उसके पति के कई महिलाओं के साथ संबंध था। शारीरिक संबंध बनाते वक्त वह किसी और महिला का नाम पुकार रहा था।

यह भी पढ़ें : Video : चोरी करने कपड़े की दुकान में घुसे चोर, उल्टा पड़ गया दांव; दुकानदार की होशियारी से बुरे फंसे

पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि वह नशे में थी लेकिन उसे इस बात की जानकारी थी कि वह क्या कर रही है। पत्नी ने कहा कि मेरे पति को अपनी गलती सही साबित करने की जरूरत नहीं थी। उसने गलती की और फिर इससे वह इनकार कर रहा था।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement