whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anjaneri Waterfall में फंसे पर्यटकों का रेस्क्यू वीडियो वायरल, नासिक में मुश्किल से बचाईं 6 जानें

Anjaneri Waterfall Viral Video : नासिक के अंजनेरी वाटरफॉल नहाने पहुंचे गई लोग तेज बहाव में फंस गए। करीब 6 घटें तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, तब जाकर पर्यटकों की जान बची। बताया जा रहा है कि लोगों ने प्रशासन की चेतावनी को इग्नोर किया था ।
02:33 PM Jul 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
anjaneri waterfall में फंसे पर्यटकों का रेस्क्यू  वीडियो वायरल  नासिक में मुश्किल से बचाईं 6 जानें

Anjaneri Waterfall Viral Video : महाराष्ट्र में भारी बारिश के चलते कई वाटर फॉल खतरनाक हो गए हैं। अचानक उनका पानी बढ़ जाता है और वहां एन्जॉय करने लोगों को अंदाजा नहीं लग पता, उनकी जान मुसीबत में फंस जाती है। नासिक के पास वाटरफॉल घूमने पहुंचे कुछ पर्यटकों की जान तब अटक गई, जब अचानक वाटरफॉल का पानी बढ़ गया।

बारिश के बीच कुछ पर्यटक नासिक के अंजनेरी वाटरफॉल घूमने गए थे। हालांकि भारी बारिश को लेकर प्रशासन ने पहले से अलर्ट जारी किया था और वाटरफॉल के पास जाने वालों को सावधान रहने के लिए कहा था लेकिन इस चेतावनी को कुछ पर्यटकों ने नजरअंदाज कर दिया और मुसीबत में फंस गए। छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकाला जा सका।

तेज बहाव में फंसे पर्यटक 

अंजनेरी झरने में कई लोग नहा रहे थे लेकिन तभी बारिश तेज होने लगी और कई पर्यटक फंस गए। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम को तुरंत मौके पर भेजा गया और मानव श्रृंखला बनाकर सभी पर्यटकों को करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बचाया गया। झरने में फंसे पर्यटकों का एक वीडियो भी सामने आया है।


सूझबूझ से जिस तरह वन विभाग के अधिकारियों ने पर्यटकों की जान बचाई, उसकी जमकर तारीफ हो रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि प्रशासन के लोगों ने पहले ही अवगत कराया था लेकिन आज कल लोग किसी की सुनते ही नहीं हैं। अच्छा है कि वन अधिकारियों ने इन लोगों की जान बचा ली। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लोगों को यह समझना चाहिए कि बचाव दल का हर बार समय पर पहुंचना लगभग असंभव है। इन लोगों की जान भी जा सकती थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो