whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मैं किसी के बाप से डरने वाला नहीं', भरे मंच से ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को बताया शहीद, वीडियो वायरल

Asaduddin Owaisi on Mukhtar Ansari : असुदुद्दीन ओवैसी ने वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी शहीद हुए हैं, उन्हें जहर देकर मारा गया है। ओवैसी का वीडियो वायरल हो रहा है।
02:46 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
 मैं किसी के बाप से डरने वाला नहीं   भरे मंच से ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को बताया शहीद  वीडियो वायरल
मुख्तार अंसारी पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर लोकसभा चुनाव 2024 में जमकर राजनीति हो रही है। अंसारी की मौत के बाद से ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। हालांकि अब पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को लेकर कहा है कि उन्हें जहर देकर मार दिया गया।

Advertisement

वाराणसी में क्या बोले ओवैसी?

असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी अगर आप बात मंगलसूत्र की करेंगे तो बात बहुत दूर तक जाएगी। मेरी जुबान मत खुलवाइये। आपके मुंह में जुबान है तो मेरे मुंह में भी जुबान है।

ओवैसी ने जनसभा में पहुंचे लोगों से पूछा कि क्या बिस्मिलाह खान घुसपैठी थे? क्या आप लोग घुसपैठी हो? मैं मुख्तार अंसारी का नाम लेकर कह रहा हूं, मैं किसी के बाप से डरने वाला नहीं हूं। मुख्तार अंसारी एक इंसान था, जहर देकर उसे मार दिया गया। वह शहीद हैं और शहीद कभी मुर्दा नहीं होते।

Advertisement

वीडियो वायरल, आ रहे ऐसे कमेंट्स

चुनाव के बीच ओवैसी का यह बयान उत्तर प्रदेश की राजनीति का पारा बढ़ाने के लिए काफी है। वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! शादी में लहरा चुका है तमंचा

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुख्तार अंसारी की आपराधिक इतिहास रहा है, उसे शहीद का दर्जा मत दो भाई। एक ने लिखा कि वोट पाने के लिए ना जाने क्या-क्या बोलेंगे? एक ने लिखा कि जब हर तरीके से जांच-पड़ताल में ऐसा नहीं आया कि मौत जहर से हुई तो आप क्यों जनता को भड़का रहे हो। आखिर आप चाहते क्या हैं? एक ने लिखा कि इस व्यक्ति से पूछा जाना चाहिए कि इसके पास कौन से वैज्ञानिक साक्ष्य हैं जिनके आधार पर ये मुख्तार अंसारी की मौत को जहर देकर मारना बता रहा है।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो