whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाईवे के बीचों बीच धरने पर बैठा 'बाहुबली का कालकेय', प्रशासन से लगा रहा गुहार; देखें वीडियो

Sonbhadra News : पुलिस प्रशासन से मदद के लिए गुहार लगाते एक बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है। बाबा का आरोप है कि एक शख्स दस सालों से उन्हें परेशान कर रहा है। वीडियो देखने के बाद कई लोग बाबा की तुलना बाहुबली के कालकेय से कर रहे हैं।
12:37 PM Jun 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
हाईवे के बीचों बीच धरने पर बैठा  बाहुबली का कालकेय   प्रशासन से लगा रहा गुहार  देखें वीडियो

Sonbhadra News : 'मेरा द‍िक्‍कत बता रहा हूं..10 बरस से एक आदमी परेशान क‍िया है। रात और द‍िन बेघर कर देता है...कहता है अभी मार देगा। यहीं पर घूमता है।'...ये गुहार है यूपी के सोनभद्र के एक बाबा की। जो एक शख्‍स से इस कदर परेशान हो गया क‍ि अपना झोला उठाकर बीच सड़क ही धरने पर बैठ गया। आप कह सकते हैं...इसमें क्‍या खास है? हमारे देश में अक्‍सर ऐसा द‍िखने को म‍िल ही जाता है। ब‍िल्‍कुल देशभर में कहीं न कहीं कोई अपनी समस्‍याओं से परेशान होकर आवाज उठाने की कोश‍िश करता है। लेक‍िन इस बीच सोशल मीड‍िया यूजर्स का ध्‍यान ज‍िस चीज ने खींचा, वो था इस बाबा का लुक। देखने में हूबहू बाहुबली के 'कालकेय'।

जी हां, वही कालकेय, ज‍िसने बेहद खतरनाक लुक और अजीबोगरीब भाषा से हर क‍िसी का ध्‍यान खींच ल‍िया था। बाहुबली में ज‍ितनी चर्चा बाहुबली...भल्‍लालदेव..कट्प्‍पा की हुई, कालकेय के नाम का डंका भी कुछ कम नहीं बजा। बाबा की गुहार और समस्‍या ब‍िल्‍कुल अपनी जगह है, लेक‍िन बाबा के लुक ने लोगों को एक बार फ‍िर उस क‍िरदार की याद द‍िला दी।

10 साल से बाबा को परेशान कर रहा है शख्स 

बाबा का कहना है कि वह मंदिर में रहते हैं लेकिन उन्हें एक शख्स कई दिनों से परेशान कर रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों से एक शख्स उनके पीछे पड़ा हुआ है। बाबा के अनुसार, उनका फोन और कपड़े लेकर भाग गया। इससे वह बहुत आहत हैं और प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं। बाबा का यह भी कहना है कि उनकी जान को भी खतरा है।

देखें वीडियो


बाबा ने बताया गया कि वह वाराणसी के रहने वाले हैं और उनका नाम भूरे है। बाबा ने कहा कि मुझे परेशान करने वाले शख्स का नाम नहीं पता। उसकी वजह से मैं कभी भी बेघर हो जाता हूं। ऐसा लगता है कि वह मुझे मार देगा। बाबा ने बताया कि प्रशासन को परेशान करने वाले शख्स के बारे में जानकारी है, उसे बस पकड़ लिया जाए।

यह भी पढ़ें : स्वमिंग पूल से नहाकर निकला, तुरंत हो गई मौत; अचानक मौत का एक और डरावना वीडियो

बाबा की तुलना बाहुबली के कालकेय से!

बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जहां कई लोगों का कहना है कि बाबा तो एकदम बाहुबली के कालकेय लग रहे हैं। एक ने लिखा कि यह बाबा तो बाहुबली फिल्म के कालकेय जैसे दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि अरे... बहुबली का कालकेय सड़क पर क्यों बैठ गया? एक अन्य ने लिखा कि प्रशासन को 'कालकेय' की समस्या पर ध्यान देना चाहिए, कहीं वह अपने रूप में आ गए तो दिक्कत हो जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो