whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्चे को जन्म देते हुए शार्क का वीडियो वायरल, देखते ही दंग रह गए यूजर्स

Baby Shark born in Dubai Aquarium: शार्क मछली को समुद्र के खूंखार जानवरों में गिना जाता है। मगर शार्क के एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। बच्चे को जन्म देते हुए शार्क का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
02:10 PM Jul 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
बच्चे को जन्म देते हुए शार्क का वीडियो वायरल  देखते ही दंग रह गए यूजर्स

Baby Shark born in Dubai Aquarium: शार्क को समुद्र के सबसे खतरनाक जानवरों में गिना जाता है। शार्क दिखना अपने आप में अजूबा लगता है। मगर क्या आपने कभी किसी शार्क को बच्चे को जन्म देते हुए देखा है? जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शार्क बच्चे को जन्म देते दिखाई दे रही है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं।

दुबई के एक्वेरियम ने शेयर किया वीडियो

ये वीडियो दुबई के एक्वेरियम का है। इमार के दुबई एक्वेरियम को दुनिया के सबसे बड़े एक्वेरियम्स में गिना जाता है। कई लोग इसे अंडरवॉटर जू भी कहते हैं। इस एक्वेरियम में मौजूद शार्क प्रेग्नेंट थी और उसने एक बेबी शार्क को जन्म दिया है। बच्चे को जन्म देते हुए एक्वेरियम प्रशासन ने शार्क का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए दुबई एक्वेरियम ने लिखा 'मैजिकल मोमेंट'। दुबई एक्वेरियम ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि आज सुबह एक बेबी शार्क इस दुनिया में आई। ये एक चमत्कारी पल था।

शार्क के पेट से निकला बच्चा

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शार्क पानी में गोल घुमते हुए बच्चे को जन्म दे रही है। बेबी शार्क धीरे-धीरे मां के पेट से बाहर आता है। तभी शार्क बच्चे को गिरा कर वहां से चली जाती है। बेबी शार्क पानी में नीचे गिरी और जमीन को छूते ही वो अचानक से उठ खड़ी हुई। बेबी शार्क तेजी से पानी में तैरते हुए ऊपर उठी और वहां से भाग निकली।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

एक्वेरियम में मौजूद ढेर सारे लोगों ने इस पल को अपनी आंखों में कैद कर लिया। वहीं जब दुबई एक्वेरियम ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाला तो यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बेहतरीन, हम भी वहां उपस्थित थे और हमने देखा कि बच्चा मां के साथ-साथ तैर रहा था। ये सचमुच अद्भुत था। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि बेबी शार्क जब तक खाना नहीं सीखती, उसे किसी तालाब में अकेले छोड़ देना चाहिए। तीसरे यूजर ने चौंकते हुए पूछा क्या शार्क अंडे नहीं देती?

यह भी पढ़ें- झारखंड ट्रेन हादसे से रेल रूट बाधित, डायवर्ट की गईं 17 ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो