whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुजर्ग महिला का पर्स छीनकर भागा था शख्स, पुलिस ने सीधे चलने लायक नहीं छोड़ा! देखिए वीडियो

Punjab Police Viral Video: पंजाब के फिरोजपुर में एक बाइक सवार बुजुर्ग महिला का पर्स लेकर भाग गया। इस घटना में बुजुर्ग महिला को गंभीर चोट आई। हालांकि पंजाब पुलिस ने महज 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
03:03 PM Apr 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
बुजर्ग महिला का पर्स छीनकर भागा था शख्स  पुलिस ने सीधे चलने लायक नहीं छोड़ा  देखिए वीडियो

Punjab Police Viral Video: पंजाब का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में कार में बैठने जा रही एक महिला का पर्स छीनकर एक शख्स फरार हो गया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बन गया। हालांकि कुछ ही घंटे में पुलिस ने आरोपी को खोज निकाला और उसे चलने लायक नहीं छोड़ा। आरोपी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा है।

पर्स लेकर भागा था शख्स

घटना पंजाब के फिरोजपुर में हुई। बुजुर्ग महिला और एक पुरुष एक कार के किनारे खड़े थे। वह कार में बैठकर कहीं जाने वाले थे। तभी एक बाइक सवार आया और महिला का पर्स छीनकर भाग निकला। बुजुर्ग महिला जमीन पर गिर पड़ी और उसे इस कदर सदमा लगा कि काफी देर तक वह उठ तक नहीं पाई। घटना के बाद महिला के साथ मौजूद पुरुष और एक अन्य महिला बुरी तरह घबरा गए।

24 घंटे में पकड़ा गया आरोपी

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस भयावह घटना के आरोपी पर कार्रवाई की मांग होने लगी। पंजाब पुलिस ने बताया कि 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा साझा किए गए वीडियो में आरोपी के पैर में चोट लगी हुई दिखाई दे रही है और वह लंगड़ाते हुए चल रहा है।


हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आरोपी के पैर में चोट कैसे लगी लेकिन पुलिस ने कहा है कि फिरोजपुर पुलिस आपकी सेवा और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। पर्स छीनने की घटना के वायरल वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया करते हुए, फिरोजपुर पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और 24 घंटे की समय सीमा के भीतर गिरफ्तारी की। अब पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें : हे भगवान! बाप के सामने भाई ने दी बहन को दर्दनाक मौत, वीडियो बनाता रहा शख्स

एक ने लिखा कि अगर इसी तरह पुलिस हर घटना के बाद एक्टिव हो जाए और अपराधियों पर हमला कर दे तो घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी सौ बार सोचेंगे। एक अन्य ने लिखा कि पंजाब पुलिस ने दिल जीत लिया है। ऐसे ही कार्यों से पुलिस लोगों के दिल में जगह बनाती है । एक ने लिखा कि पंजाब पुलिस पर गर्व है। पहली बार पंजाब पुलिस का कोई काम मुझे बेहद पसंद आया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो