whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RLD कार्यकर्ताओं ने भाजपा वालों को पीटा, रात को हुए बवाल का वीडियो वायरल

Baghpat BJP-RLD fight Viral Video : बागपत में प्रचार करने पहुंचे प्रत्याशी के सामने ही बीजेपी और RLD कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई, रात में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
12:57 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
rld कार्यकर्ताओं ने भाजपा वालों को पीटा  रात को हुए बवाल का वीडियो वायरल

Baghpat BJP-RLD fight Viral Video : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और RLD में गठबंधन हुआ है। जयंत चौधरी महागठबंधन से रिश्ता तोड़कर NDA में शामिल हो गए। हालांकि बागपत से सामने आये एक वीडियो में दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में मारपीट होती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि बीती देर रात आरएलडी कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता और समर्थकों की जमकर पिटाई की। अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीजेपी और RLD कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि एनडीए गठबंधन प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान का तिलवाड़ा गांव में कार्यक्रम चल रहा था। इसके बाद गांव के ही एक बीजेपी नेता के घर चाय का कार्यक्रम भी रखा गया था लेकिन यहां बीजेपी और RLD कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और यह बहस मारपीट में बदल गई। RLD के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने गठबंधन के प्रत्याशी को बीजेपी नेता के यहां चाय कार्यक्रम में जाने से रोकने के लिए सड़क ब्लॉक कर दी। भाजपा नेताओं ने जब इसका विरोध किया तो विवाद बढ़ गया और मारामारी शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच 'युद्ध; शुरू हो गया और मारपीट होने लगी।

देखिए वीडियो


हालांकि गांव के कुछ सम्मानित लोगों ने इस मारपीट को रुकवाया लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना को लेकर अब विपक्ष इस गठंधन पर निशाना साध रहा है। वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने लिखा है कि भाजपा और राष्ट्रीय लोकदल यानी मोदी योगी जी और जयंत चौधरी के कार्यकर्ताओं में भयंकर मारपीट शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : मुख्तार की मौत के बाद वायरल हो रहा है योगी आदित्यनाथ का भाषण, माफियाओं पर क्या बोले थे सीएम?

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पहले कार्यकर्ताओं का आपस में मिलना जरूरी है! मुझे नहीं लगता ये RLD और BJP का गठबंधन कामयाब होगा! एक अन्य ने लिखा कि ये तो होना ही था जब विचारधारा ही नहीं मिल रही तो यही होगा। एक अन्य ने लिखा कि जयंत चौधरी ने ऐसा सोचा कि पार्टी का विलय मतलब कार्यकर्ताओं का भी विलय लेकिन जमीन पर ऐसा नहीं हो पा रहा है।

वहीं पुलिस का कहना है कि इस सम्बन्ध में थाना छपरौली पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो