होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मेट्रो में आग लगते ही अंडरग्राऊंड स्टेशन कराया खाली, सेंट्रल लंदन में दहशत में दिखे यात्री

Bank Station London : आग लगने की सूचना पर बैंक स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई गई थी, यात्री दहशत में दिखाई दिए थे। कुछ ही मिनट में स्टेशन को खाली करवा दिया गया और स्थिति पर काबू पा लिया गया।
09:02 AM Oct 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bank Station London : सेंट्रल लंदन के एक स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब ट्रेन की एक बोगी से धुआं निकलने लगा। अंडरग्राउंड स्टेशन पर आग लगने की सूचना मिलने के बाद यात्री परेशान हो गए और इधर-उधर भागने लगे। यात्रियों ने दावा किया कि ट्रेन के एक डिब्बे से धुआं निकल रहा था और दुर्गंध आ रही थी। जानकारी मिलते ही स्टेशन के अधिकारी सक्रिय हो गए और तुरंत स्थिति पर कंट्रोल कर लिया।

Advertisement

दहशत में दिखे यात्री, बंद हुआ स्टेशन

बताया जा रहा है कि एक कोच से धुआं निकलता देख स्टेशन पर यात्री भागने लगे थे। यात्रियों में दहशत फैल गई थी। अधिकारियों को सूचना मिलते ही उन्होंने स्टेशन को खाली करवा लिया। घटना के कुछ देर बाद जानकारी दी गई कि बैंक स्टेशन को बंद कर दिया गया है। ऐसा लगता है कि कुछ दिक्कत हुई है, जिसके कारण एक डिब्बे से थोड़ा धुआं निकल रहा है, इसलिए स्टेशन को खाली करा लिया है और इसकी जांच हो रही है।


अधिकारी ने यह भी बताया कि धुआं निकलने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड पहुंच गई थी। इसकी जांच हो जाने के बाद स्टेशन को दोबारा खोल दिया जायेगा। बताया जा रहा है कि करीब 26 मिनट तक बंद रहा। इसके बाद लोगों को जानकारी दी गई कि घटना की जांच के बाद स्टेशन को अब दोबारा खोल दिया गया है।

यह भी पढ़ें : 33000 फीट ऊंचाई पर प्लेन में कामुक फिल्म चलने से हड़कंप; जापान जा रही थी फ्लाइट

Advertisement

इस आग की सूचना मिलने के बाद जहां यात्री परेशान और दहशत में दिखाई दिए। वहीं अधिकारियों का कहना है कि किसी समस्या के कारण धुआं निकल रहा था लेकिन आग लगने जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। समस्या का समाधान करने के बाद सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement