whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

फेस मसाज से नफरत हो जाएगी ये वीडियो देख, थूक लगाने वाले नाई तो उठा ले गई पुलिस

Shamli Viral Video : उत्तर प्रदेश के शामली के एक नाई का एक घिनौना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए थे।
09:18 AM Jun 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
फेस मसाज से नफरत हो जाएगी ये वीडियो देख  थूक लगाने वाले नाई तो उठा ले गई पुलिस

Shamli Viral Video : उत्तर प्रदेश के शामली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक नाई का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसे उठा ले गई। वायरल वीडियो में नाई एक शख्स के चेहरे पर मसाज के दौरान थूक का इस्तेमाल करता दिखाई दिया था। नाई की हरकत देखकर लोग भड़क गए थे और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

Advertisement

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक नई की दुकान पर चेहरे पर मसाज करवा रहा है। शख्स की आंखें बंद हैं, इसी बीच नाई ने अपने हाथ में थूका और उसी से मसाज करने लगा। इसका वीडियो कैसे और कैसे रिकॉर्ड किया, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद इस नाई की शामत आ गई।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया गया कि वीडियो शामली के भवन थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ा उद्दा का है। नाई का नाम अमजद बताया जा रहा है जिसकी बस स्टैंड के पास दुकान है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी अमजद को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement


हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि नाई ने ऐसा क्यों किया, क्या वह रील बना रहा था या ग्राहक के साथ मिला हुआ था? इसकी जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन शख्स की इस गंदी हरकत को देखकर लोग भड़के हुए हैं और कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Video : जिम में चोरी करने घुसे शख्स को मिली अजीब सजा, ट्रेडमिल पर भागते भागते फूल गया दम

Advertisement

वहीं पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो में नाई गंदी हरकत करते दिखाई दिया था, मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो