whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वर्दी उतारो, दो मिनट में भूत बना दूंगा', पुलिसवालों को धमकाते दबंग युवक का वीडियो वायरल

Bareilly Viral Video : उत्तर प्रदेश के बरेली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पुलिसवालों को भूत बना देने की धमकी दे रहा है। इस मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है
12:31 PM Aug 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
 वर्दी उतारो  दो मिनट में भूत बना दूंगा   पुलिसवालों को धमकाते दबंग युवक का वीडियो वायरल

Bareilly Viral Video : उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिसवालों को धमकाते एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स बीच सड़क पर विवाद के बाद खुलेआम पुलिसकर्मियों को भूत बना देने की धमकी दे रहा है। हैरानी की बात है कि अभी तक पुलिस ने मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की। पुलिसकर्मियों और युवक के बीच हुई बहस का वीडियो वायरल हो रहा है।

पूरा मामला फरीदपुर टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स डायल 112 के सिपाहियों से शख्स उलझ गया। जानकारी के मुताबिक विवाद तब शुरू हुआ, जब शनिवार देर रात यहां रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर हुई थी। इसकी सूचना मिलने पर डायल 112 की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची थी।

पुलिसकर्मियों से उलझ गया था शख्स

पुलिस के पहुंचने के बाद ट्रक चालक और रोडवेज बस चालक के बीच समझौता हो गया लेकिन एक अन्य शख्स पुलिसकर्मियों से उलझ गया। बहस के दौरान वह पुलिसकर्मियों को उकसाने की कोशिश कर रहा था। वीडियो में शख्स को यह कहते सुना जा सकता है कि "वर्दी उतार दो, यहीं भूत बना दूंगा।" वहीं पुलिस वालों ने धीरज से काम लिया और शख्स की धमकी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।


पुलिसवालों को धमकाते शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वीडियो वायरल होने के बाद लोग सवाल उठाने लगे कि इस मनबढ़ शख्स के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी भी या नहीं! सोशल मीडिया पर पुलिस ने बताया है कि थाना फरीदपुर, बरेली पर अभियोग पंजीकृत है। अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

यह भी पढ़ें : लड़कियों की गुंडई! स्कूल जा रही छात्रा से रास्ते में रोककर की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

एक शख्स ने लिखा कि अब इस युवक की जेल में बैठने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि अपराध और अपराधियों की बाढ़ आ गई है। योगी जी ये सब कब तक ऐसे ही चलता रहेगा? कोई कार्रवाई होगी या नहीं? एक ने लिखा कि हो सकता है कि इन पुलिसवालों ने ही कोई गलती की हो, जिसकी वजह से उसकी दादागिरी बर्दाश्त कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों पर त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो