whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पूरे जिले में चलेगी रंगदारी', पुलिस थाने के सामने ही बनाई रील; तमंचे के साथ बनाया वीडियो हुआ वायरल

Basti Viral Video : वीडियो बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स पुलिस थाना के सामने ही रील बना रहा है और तो और एक अन्य वीडियो में वह तमंचे के साथ भी रील बनवाता दिखाई दिया
03:00 PM Aug 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
 पूरे जिले में चलेगी रंगदारी   पुलिस थाने के सामने ही बनाई रील  तमंचे के साथ बनाया वीडियो हुआ वायरल

Basti Viral Video : उत्तर प्रदेश में पुलिस भले ही अपराधियों के हौसले तोड़ने का दावा करती है, बुलडोजर से घर तोड़ रही है लेकिन कुछ लोगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह पुलिस थाने के सामने खड़े होकर रील बनाते हैं कि जिले में रंगदारी! फिर उसी शख्स का एक और वीडियो वायरल होता है जिसमें वह तमंचा लहराता दिखाई देता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और सवाल उठाया जा रहा है कि आखिर ये शख्स पुलिस थाने के सामने रील बना रहा है, एक अन्य वीडियो में वह तमंचा लहरा रहा है, आखिर पुलिस कहां है? मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का है, जहां एक शख्स पुलिस थाने के सामने ही रील बनाता दिखाई दिया।

बस्ती में थाने के सामने ही शख्स ने बनाई रील

भोजपुरी गाना बज रहा है 'बस्ती जिला में रंगदारी' और शख्स पुलिस थाने के सामने ही खड़ा है। एक अन्य वीडियो में वह तमंचा लेकर रील बनवाता दिखाई दिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस से कार्रवाई की मांग हो रही है।

वायरल हो रहा है वीडियो 


सवाल उठाया जा रहा है कि क्या बच्चों में कानून का डर नहीं है? वह थाने के सामने ही खड़े होकर चुनौती देने वाली रील बनाते हैं, हाथ में तमंचा लेकर रील बना रहे हैं। ये जांच का विषय है कि क्या वाकई शख्स के हाथ में असली तमंचा है। News24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें : ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक सांप! जो रेंगकर नहीं; उड़कर करते हैं शिकार…वीडियो आया सामने

बस्ती पुलिस का कहना है कि इस प्रकरण की जांच साइबर सेल बस्ती व थाना कप्तानगंज पुलिस द्वारा की जा रही है, जहां प्राप्त साक्ष्यों के गुण-दोष के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो