whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मजाक मजाक में चली गई दोस्त की जान, मशीन से प्राइवेट पार्ट में भर दी थी हवा

Bengaluru News: बाइक सर्विस सेंटर पर कंप्रेसर से मजाक करना भारी पड़ गया है। बेंगलुरु में एक शख्स की मौत हो गई है जबकि आरोपी दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल दोस्त ने मजाक मजाक में कंप्रेसर से प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी थी।
04:03 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
मजाक मजाक में चली गई दोस्त की जान  मशीन से प्राइवेट पार्ट में भर दी थी हवा

Bengaluru News: बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दोस्तों ने ऐसा मजाक किया कि एक शख्स की जान चली गई। बताया जा रहा है कि दोस्तों ने मिलकर एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी, जिसके कारण उसकी हालत खराब हो गई और अस्पताल में लड़के की मौत हो गई है। इस भयावह घटना के बाद आरोपी दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

मस्ती पड़ी भारी, गई जान

घटना बेंगलुरु की है, जहां मजाक की हदें पार करने के बाद एक 24 साल के लड़के की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि लड़का अपने दोस्त से मिलने के लिए बाइक सर्विस सेंटर पहुंचा था। यहां उसने अपने दोस्त से अपनी गाड़ी को ठीक करने और धुलाई करने को कहा। योगेश नाम का लड़का जब अपने दोस्त मुरली के पास पहुंचा तो दोनों हंसी मजाक करने लगे।

कंप्रेसर से प्राइवेट पार्ट में भरी हवा

इस दौरान मुरली जो सर्विस सेंटर पर काम करता था, वह बाइक को धुलाई करने के बाद कंप्रेसर से सुखा रहा था। हंसी-मजाक करते करते मुरली ने योगेश के चेहरे पर कंप्रेसर ने हवा कर दी। योगेश को मस्ती सूझी और वह उल्टा घूम कर झुक गया। इधर मुरली ने कंप्रेसर की हवा को उसकी गुदा की तरफ कर दिया। हालांकि कंप्रेसर का पाइप दूर ही था लेकिन हवा की स्पीड इतनी तेज थी कि वह योगेश के गुदा में जाने लगी। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंप्रेसर की पाइप को गुदा में डालकर हवा भरने के बाद लड़के की हालत खराब हुई।

यह भी पढ़ें : RLD कार्यकर्ताओं ने भाजपा वालों को पीटा, रात को हुए बवाल का वीडियो वायरल

बताया गया कि इस घटना के बाद योगेश बुरी तरह जख्मी हो गया। वह वहीं बेहोश हो गया। आनंद फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। उसे बचाने की तमाम कोशिश हुई लेकिन उसे बचाया नहीं जा सकता। 24 साल के योगेश की मौत हो गई। मजाक-मजाक में इस लड़के की जान चली आई।

यह भी पढ़ें : मुख्तार की मौत के बाद वायरल हो रहा है योगी आदित्यनाथ का भाषण, माफियाओं पर क्या बोले थे सीएम?

वहीं पुलिस ने अब 23 साल के मुरली के खिलाफ केस दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोग हैरान रह गए कि आखिर इस तरह के जानलेवा मजाक लोग करते ही क्यों है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो