whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वाटेंड क्रिमिनल को पकड़ने जान दांव पर लगाते पुलिसवाले का वीडियो वायरल, सेल्यूट कर रहे लोग

Bengaluru Cops Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक सिग्नल पर स्कूटी सवार खड़ा है। जैसे ही उसे कांस्टेबल पकड़ने की कोशिश करता है तो वह भागने लगा लेकिन उसकी चाल कामयाब नहीं हुई।
03:08 PM Aug 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
वाटेंड क्रिमिनल को पकड़ने जान दांव पर लगाते पुलिसवाले का वीडियो वायरल  सेल्यूट कर रहे लोग

Bengaluru Cops Viral Video : सुपरकॉप के बारे में सुना होगा, उनके जीवन पर आधारित फिल्म या वेब सीरीज भी देखी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कांस्टेबल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपनी जान जोखिम में डालकर एक कुख्यात और वांटेड अपराधी को पकड़ने की कोशिश की और इसमें कामयाब भी हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पूरी घटना किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है। बैंगलोर में एक 50 साल के पुलिस कांस्टेबल ने 40 से अधिक मामलों में वांटेड एक अपराधी को पकड़ने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। ट्रैफिक के बीच में जब कांस्टेबल को हेलमेट पहले स्कूटी पर सवार अपराधी दिखाई दिया तो उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़ा।

जैसे ही अपराधी को लगा कि कांस्टेबल उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा था तो वह सिंगनल तोड़कर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन कांस्टेबल ने उसे छोड़ा नहीं। स्कूटी से जब वह भागने लगा तो कांस्टेबल उसका पैर पकड़कर जमीन पर लेट गया, तब तक दो अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। हालांकि इसके बाद भी अपराधी भागने की कोशिश में था लेकिन राहगीरों ने उसकी पिटाई कर दी और वह भाग नहीं पाया।


तुमकुरु जिले के कोराटागेरे पुलिस स्टेशन के क्राइम ब्रांच में काम करने वाले पुलिस कांस्टेबल डोड्डा लिंगैया ने उस अपराधी को पकड़ा जो पूरे कर्नाटक में 40 से अधिक आपराधिक मामलों में वांछित था।अपराधी का नाम मंजेश उर्फ ​​होट्टे मांजा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : दुनिया का सबसे अमीर कुत्ता! 3 करोड़ से भी अधिक है संपत्ति, 200 करोड़ की हवेली

पुलिसकर्मियों के सामने चुनौती थी कि मंगेश कभी भी फोन का इस्तेमाल नहीं करता था और ना ही कभी घर पर रुकता था। वह किसी भी होटल में खाना नहीं खाता था । वह लॉज या होटल में रुकता था और इसे भी बदलता रहता था। पिछले कई महीनों से इस शख्स की पुलिस को तलाश थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो