खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्कूटी सवारों ने दिखाई दादागीरी; ये वीडियो वायरल होते ही पुलिस पड़ी भारी, थाने लाकर उतारी 'खुमारी'

Bengaluru Scooty Riding Youth Misbehave Video: सड़क पर चलते कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो खुद के साथ-साथ दूसरों की सुरक्षा से भी खिलवाड़ करते हैं। ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर देखे जा सकते हैं। पुलिस कई मामलों में एक्शन भी लेती है। ताजा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
06:36 PM Jul 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

karnataka Crime News: कुछ लोग चलते समय खुद को रोड का मालिक समझ लेते हैं। खतरनाक स्टंट करते हुए खुद ही नहीं, दूसरों की सेफ्टी से भी खिलवाड़ करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का बताया जा रहा है। इंस्टाग्राम वीडियो में दिख रहा है कि एक स्कूटी पर दो लड़के जा रहे हैं। दोनों इस दौरान एक बंदे की गाड़ी को लात मारते हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि पीछे आ रहे व्यक्ति ने इसे बनाया है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई। हीरोगीरी करने वाले लोगों को जरा सा भी आभास नहीं था कि वे पुलिस के शिकंजे में फंस जाएंगे। इस हरकत ने 5 लोगों को थाने के दरवाजे तक पहुंचा दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:आधी रात को प्रेमी से बनाए संबंध; फिर मां के साथ मिलकर मार डाला; 5 माह बाद ऐसे खुला राज

लात मारने के बाद दोनों लड़के चालक को चाकू भी दिखाते हैं। इन लोगों को जरा सा भी आभास नहीं था कि पीछे ड्राइव कर रहा शख्स उनका वीडियो बनाकर वायरल कर देगा। इनके ठीक पीछे तीन और लड़के स्कूटी पर निकलते हैं। ट्रिपलिंग की बात भी शख्स रिकॉर्ड कर लेता है। वीडियो में आगे पुलिस की पांचों लड़कों पर कार्रवाई का नजारा भी दिखता है। 3 लोगों की शक्ल के साथ एफआईआर की कॉपी साफ देखी जा सकती है। यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अब ये कार्रवाई स्टंटबाजों के लिए मिसाल बनेगी। ऐसी हरकत करने से पहले ये लोग 50 बार सोचेंगे।

Advertisement

यूजर्स कर रहे जमकर कमेंट

X (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @BlrCityPolice नाम के हैंडल से अपलोड किया गया है। जिस पर कमेंट किया गया है कि सड़कों पर रोमांच की गर्मी, जल्द ही पुलिस स्टेशन में ठंडी की जा सकती है। एक यूजर ने लिखा है कि वीडियो शूट करने वाला इनाम का हकदार है। दूसरा यूजर लड़कों को गुंडा बताता है। तीसरा यूजर लिखता है कि इनका फोटो ब्लर करने की क्या जरूरत थी? ऐसे कार्रवाई समाज के लिए मिसाल बनेगी। इस वीडियो को हजारों लाइक मिल चुके हैं। वहीं, हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें:बरेली में दर‍िंदगी की हदें हुईं पार, हवस के पुजारी ने 85 साल की बुजुर्ग से क‍िया रेप

यह भी पढ़ें:हवस के भूखे नेता की शर्मनाक करतूत; काम दिलाने के बहाने बुला नाबालिग से किया गैंगरेप, कैसे खुला राज?

Advertisement
Tags :
karnataka crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement