whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रूस में "मराठी मुलगी" की नौवारी साड़ी ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

Marathi look in Russia Video: यह युवती नवंबर में रूस में साड़ी पहनकर घूम रही है, उसके मराठमोला लुक को देखकर विदेशी लोगों की अनोखी प्रतिक्रिया, इस वीडियो को देखने के बाद मराठी लोगों को उस पर गर्व है। लोग कहते हैं कि महाराष्ट्र के लोगों को मराठी बोलने में शर्म आती है लेकिन ये युवती रूस में मराठमोला ड्रेस पहनकर बड़े गर्व के साथ घूम रही है। इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।
06:11 PM Jul 30, 2024 IST | News24 हिंदी
रूस में  मराठी मुलगी  की नौवारी साड़ी ने मचाया धमाल  वीडियो हुआ वायरल

Marathi look in Russia Video: पश्चिमी देशों में कपड़े पहनने का एक फैशन है। तो यूरोप और अमेरिका में आप कितना भी सज-धज कर तैयार हो जाएं, लोग आपकी तरफ देखेंगे भी नहीं। लेकिन जब ये लोग किसी महिला को साड़ी में देखेंगे तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी? जी हां, यह जानने के लिए एक लड़की ने अनोखा एक्सपेरिमेंट किया। वह अपनी मराठमोली नवारी साड़ी पहनकर रूस के एक मॉल में घूमने लगीं।

इस बीच उनके आउटफिट को देखकर लोगों ने ऐसे-ऐसे रिएक्शन दिए कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। मानो दुनिया का आठवां अजूबा देखने के लिए लोग पीछे मुड़कर उसकी ओर देख रहे थे। आइए देखते हैं मजेदार वायरल वीडियो।

यह भी पढ़े: इस महिला की बहादुरी का तोड़ नहीं; 10 सेकेंड में पकड़ा टीवी के पीछे छिपा सांप, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज _.sulekha से शेयर किया गया है। उनके इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक, वह एक एमबीबीएस यानी डॉक्टर हैं। और फिलहाल रूस में प्रैक्टिस कर रहीं हैं। खाली समय में वह इंस्टाग्राम पर रील्स भी शेयर करती हैं। लेकिन उनका ये नवंबर वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें इस वीडियो को अब तक 99 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं।

यह है वो वीडियो :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sulekha Padalkar (@_.sulekha)

वीडियो में क्या था?

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं, यह युवती पहले साड़ी पहनकर रूस की सड़कों पर घूमती है। फिर शॉपिंग मॉल में जाता है। और इसी बीच लोग पीछे मुड़कर उनकी तरफ देखने लगते हैं। क्योंकि इस तरह की ड्रेस शायद वे अपनी जिंदगी में पहली बार देख रहे हैं।

उनका ये ट्रेडिशनल लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। क्योंकि कई लोगों को इस बात पर गर्व है कि वह रूस जाकर भी अपनी मराठी संस्कृति को बचाए हुए हैं। उनके इस वीडियो को देखकर कई लोग खुश हो रहे हैं। वहीं कुछ राजनेताओं के अनुसार, महाराष्ट्र में रहकर लोग मराठी संस्कृति को संरक्षित नहीं कर सकते, क्योंकि उन्हें विदेशी संस्कृति बहुत अट्रैक्टिव लगती है।

यह भी पढ़े: अरे बाप रे! सोती रही गई महिला और बालों में घुसा सांप, हैरान करने वाला वीडियो वायरल

आपको बता दें जहां युवा विदेशी संस्कृति को अडॉप्ट कर रहे हैं। वह वाकई ये बात बेहद अहम है कि ये लड़की रूस में मराठी बोल रही है। इस बीच कुछ लोगों ने उसका मजाक भी बनाया है कि ये सब चीजें सिर्फ सोशल मीडिया पर फेम पाने के लिए की जाती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो