खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खाने का कोई धर्म नहीं होता... स्विगी से मंगाई नवरात्र स्पेशल थाली, मिला ईद का डिस्काउंट, वायरल हुई पोस्ट

बेंगलुरु की एक महिला ने स्विगी पर एक ऑर्डर किया था जिसमें उसने नवरात्र स्पेशल थाली मंगाई थी। इस ऑर्डर पर उसे स्विगी ने डिस्काउंट भी दिया लेकिन यह डिस्काउंट ईद का था। महिला ने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की जो तुरंत वायरल हो गई। लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
02:36 PM Apr 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image
Advertisement

त्योहारों के मौके पर ब्रांड्स के लिए डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश करना कोई नई बात नहीं है। ऐसा ही एक ऑफर फूड डिलिवरी करने वाली कंपनी स्विगी ईद को लेकर आई है। इसी को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक महिला ने एक पोस्ट की है जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

बेंगलुरु की इस महिला ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि कैसे उसे नवरात्र स्पेशल थाली पर ईद का डिस्काउंट मिला। बता दें कि ईद जहां मुसलमानों का सबसे महत्वपूर्ण त्योहार है तो नवरात्र हिंदुओं का। पोस्ट शेयर होने के बाद स्विगी की जमकर सराहना हो रही है।

नवरात्र स्पेशल थाली पर ईद का डिस्काउंट

एक्स यूजर उदिता पाल ने एक पोस्ट में लिखा कि खाने का कोई धर्म नहीं होता। इसके साथ ही उन्होंने स्विगी एप पर अपने ऑर्डर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। इसमें देखा जा सकता है कि उनका ऑर्डर नवरात्र स्पेशल थाली का था जिसपर ईद का डिस्काउंट मिला था।

Advertisement

गुरुवार सुबह 10.36 बजे की गई इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे। इसके अलावा इस पर 3500 से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके थे। इसके साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह वैसे ही है जैसे खून का कोई धर्म नहीं होता।

एक्स यूजर्स ने कुछ इस तरह दिए रिएक्शन

वहीं, एक यूजर ने फिरकी लेते हुए लिखा कि भक्त इस कोड को अप्लाई नहीं करेंगे। पैसा फिर आ जाएगा, धर्म नहीं आएगा। एक यूजर ने उदिता को बधाई देते हुए कहा कि आप लकी हैं कि आपको ईदी मिल गई। लेकिन मेरी लोकेशन पर ऐसा कोई कूपन नहीं दिखाई दे रहा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि उम्मीद करता हूं ऑर्डर पैक पीटर ने किया होगा और डिलिवरी परमजीत सिंह ने की होगी।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में ‘वैष्णो देवी’ जैसा मंदिर, अमरनाथ से मुश्किल रास्ता

ये भी पढ़ें: WhatsApp के जरिए बुक करें बस की टिकट, जानिए पूरा प्रोसेस

Advertisement
Tags :
Eidnavratrispecial-newsSwiggyViral post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement