whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बारिश में रील बनाती युवती बिजली गिरते ही भागी, बिहार से वायरल हुआ वीडियो

Lightning Viral Video : एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छत पर डांस कर रही एक लड़की के पास आकाशीय बिजली गिरती दिखाई दे रही है। गनीमत रही कि लड़की की जान बच गई।
10:22 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
बारिश में रील बनाती युवती बिजली गिरते ही भागी  बिहार से वायरल हुआ वीडियो

Lightning Viral Video : बारिश का मौसम शुरू होते ही आकाशीय बिजली गिरने की घटनाएं बढ़ जाती हैं। बारिश के समय लोगों को आकाशीय बिजली से सावधान रहने की चेतावनी दी जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की छत पर डांस कर रील बना रही थी, तभी बगल में आकाशीय बिजली गिरी और लड़की बुरी तरह डर गई।

वायरल वीडियो बिहार के सीतामढ़ी का बताया जा रहा है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की बारिश के बीच छत पर डांस कर रही थी और रील बना रही थी । तभी अचानक छत के एक किनारे आकाशीय बिजली गिरी। बिजली गिरने से लड़की बुरी तरह डर गई और वहां से भाग गई।

तेज चमक के साथ आकाशीय बिजली जब लड़की के बगल में। गिरी तो तुरंत वहां से भाग गई। अगर लड़की थोड़ा सा पीछे खड़ी होती है तो घायल हो सकती थी। यह घटना कैमरे में कैद हुई, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यार कितनी बार समझाया जाता है कि बारिश में जब बादल कड़के तो हमें लोहे और पेड़ के पास नहीं जाना चाहिए लेकिन आज के बच्चे रील बनाने में सब भूल चुके हैं। एक अन्य ने लिखा कि हे भगवान, बच्ची तो बाल बाल बच गई, ये तो बड़ा खतरनाक था । एक ने लिखा बच्ची की किस्मत ठीक थी कि वह ज्यादा पीछे नहीं खड़ी हुई, वरना उसका बचना मुश्किल था।

यह भी पढ़ें : कैसीनो में जीता 33 करोड़ तो खुशी के मारे आ गया हार्ट अटैक! तुरंत एक्शन से बची जान

बच्ची को बारिश में डांस करता देख कई सोशल मीडिया यूजर ने जमकर खरीखोटी सुनाई। एक ने लिखा कि आजकल इल लोगों को क्या हो गया है, जान जाए तो जाए लेकिन रील ना रुके। भगवान कुछ तो करो। एक अन्य ने लिखा कि स्कूल से ही पढ़ाया जाता है कि आकाशीय बिजली से कैसे बचाव करना है लेकिन बच्चे रील के चक्कर में सब भूल रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो