whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति-पत्नी के कपड़े फाड़कर पहनाई जूते की माला; बिहार के जमुई में एक कपल को तालिबानी सजा

Bihar News : बिहार के जमुई में एक कपल को तालिबानी सजा दी गई है। दोनों के कपड़े फाड़कर निकाल दिए गए और गांव भर में ढोल नगाड़े के साथ घुमाया गया। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है।
07:48 AM Sep 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
पति पत्नी के कपड़े फाड़कर पहनाई जूते की माला  बिहार के जमुई में एक कपल को तालिबानी सजा

Bihar News : बिहार के जमुई से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कपल की ग्रामीणों ने अर्धनग्न करके परेड निकाली। उनके गले में जूते चप्पल और झाड़ू की माला भी पहनाई गई। बताया जा रहा है कि इससे पहले ग्रामीणों ने पति-पत्नी के बाल काट दिए थे। घटना से जुड़ीं कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह शर्मनाक मामला जमुई के झाझा थाना क्षेत्र के ताराकुरा गांव का है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई थी। कुछ दिन बाद महिला वापस लौट आई। इसके बाद ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई और शर्मनाक सजा सुनाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ग्रामीणों ने पति-पत्नी को घर से निकाला। फिर जमीन पर बैठाकर दोनों के बाल काटे गए। नके कुछ कपड़े भी फाड़कर निकाल दिए गए। उनके चेहरे पर कालिख पोतकर गले में जूतों-चप्पलों की माला पहनाई गई। इसके बाद पूरे गांव में परेड निकाली गई।


बताया जा रहा है कि किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के गले में चप्पल और झाड़ू की माला लटकी हुई है। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें : पत्नी से रेप कराने के लिए रखीं थीं 7 शर्तें, 10 साल में 72 अजनबियों ने एक्सेप्ट किया ऑफर

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह पूरे जिले में छापेमारी चल रही है। ताजा अपडेट के मुताबिक, 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो