whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक ही फोन से दो सहेलियों सुन रही थीं गाना, ऊपर चढ़ गई ट्रेन; परीक्षा देने के बाद हो गई दर्दनाक मौत

Munger Train Accident : बिहार के मुंगेर से दर्दनाक खबर सामने आई है, यहां रेलवे ट्रैक पर गाना सुनते हुए चल रही दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में आ गईं और दोनों की जान चली गई।
03:02 PM Jun 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
एक ही फोन से दो सहेलियों सुन रही थीं गाना  ऊपर चढ़ गई ट्रेन  परीक्षा देने के बाद हो गई दर्दनाक मौत

Munger Train Accident : बिहार के मुंगेर में एक दर्दनाक घटना हुई है। रेलवे ट्रैक पर चल रही दो लड़कियों की मौत हो गई। चार लड़कियां परीक्षा देकर घर वापस लौट रही थीं, इसमें से दो की लापरवाही के कारण जान चली गई, अब इन लड़कियों की मौत की चर्चा दूर-दूर तक हो रही है। यह घटना अन्य लोगों के लिए एक सबक भी है कि रेलवे ट्रैक पर चलते वक्त हमें कभी भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए।

मिली जानकारी के मुताबिक, बरियारपुर की रहने वाली सोनाली कुमारी और अंजली कुमारी एसबीएन कॉलेज गढ़ी रामपुर परीक्षा देने पहुंची थीं। इन दोनों के साथ ही दो अन्य लड़कियां भी थीं। परीक्षा देने के बाद चारों पाटम हॉल्ट से डाउन रेलवे ट्रैक पर चलते हुए रतनपुर रेलवे स्टेशन जा रही थीं। दो लड़कियां बातें कर रही थीं तो अन्य एक ही फोन से गाने सुन रही थीं।

ईयर फोन पर गाना सुन रही थी, आ गई ट्रेन

सोनाली और अंजली एक ही फोन से ईयर फोन लगाकर गाने सुन रही थी, तभी साहिबगंज इंटर एक्सप्रेस उसी पटरी पर आ गई। दो छात्राएं तो दौड़कर आगे निकल गईं लेकिन सोनाली और अंजली ईरफ़ोन के कारण ट्रेन के हॉर्न को नहीं सुन पाईं। ट्रेन करीब आई और दोनों को रौंद दिया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : बच्चों पर आफत आने का खौफनाक वीडियो! 60 की स्पीड से आया तूफान, मच गई चीख पुकार

दोनों लड़कियों की उम्र 17 साल थी। ट्रेन की चपेट में आने के बाद दोनों लड़कियों के शरीर कई टुकड़े हो गए। रेल कर्मियों ने दोनों का शव एकत्रित किया और परिजनों को इसकी जानकारी दी। दोनों के घर जैसे ही इस दुर्घटना की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। दोनों मध्यम गरीब परिवार से ताल्लुख रखती थीं। एक तरफ जहां अंजली के पिता पूजा-पाठ के सामान की दुकान चलाते हैं तो वहीं सोनाली के पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं।

यह भी पढ़ें : स्वमिंग पूल से नहाकर निकला, तुरंत हो गई मौत; अचानक मौत का एक और डरावना वीडियो

सोनाली इकलौती बेटी थी तो वहीं अंजली अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। दोनों का गांव भी आस पास में ही था, दो लड़कियों की मौत की खबर सुनकर पूरे इलाके का माहौल गमगीन हो गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो