खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये क्या! शादी करने से किया इनकार तो प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

Bihar News : बिहार के सारण से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट लिया। पूछताछ में प्रेमिका ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया था।
11:43 AM Jul 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bihar News : बिहार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काट लिया। प्रेमी अस्पताल में भर्ती है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। प्रेमी और प्रेमिका दो साल तक रिलेशन में थे। दोनों एक जुलाई को शादी भी करने वाले थे लेकिन शादी से पहले कुछ ऐसा हुआ कि प्रेमिका भड़क गई और प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काट लिया।

Advertisement

मामला बिहार के सारण का है, जहां शादी के कुछ वक्त पहले ही प्रेमी ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। इससे प्रेमिका इस कदर भड़क गई कि उसने अपने ही प्रेमी के गुप्तागों को काट दिया। घटना 1 जुलाई को सारण के मरहौरा में हुई। बताया गया कि दोनों दो साल से रिलेशनशिप में थे। प्रेमी की हालत खराब है उसका पटना के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पूछताछ में प्रेमिका ने बताई वजह

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को तुरंत अस्पताल भेजा, जहां उसे किसी और अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने जब प्रेमिका को पकड़ा और पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई तो उसने पूरी कहानी बताई कि उसने अपने ही प्रेमी का प्राइवेट पार्ट क्यों काट दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पहली डेट पर प्रेमी से मिलने नहीं गई लड़की, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार; ‘लव स्टोरी’ में है गजब का ट्विस्ट

पुलिस के अनुसार, दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। 1 जुलाई को दोनों छपरा की कोर्ट में शादी करने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके चलते यह पूरी घटना हुई। लड़के का अस्पताल में चल रहा है, वह घायल हो गया था। प्रेमी की पहचान वेद प्रकाश के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : ये क्या? कैदी के सामने ‘बहक’ गई महिला अधिकारी, यौन संबंध बनाते पकड़ी गई; दर्ज हुआ केस

खबरों की मानें तो प्रेमिका नर्सिंग होम चलाती थी और प्रेमी मढ़ौरा के वार्ड 12 का वार्ड पार्षद है। दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका का आरोप है कि वेद प्रकाश ने कई बार शादी करने के नाम पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। अंत में उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

Advertisement
Tags :
Bihar Newsbihar policeTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement