whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'29 की 29 सीटें दे दीं लेकिन सड़क तक नहीं है', भौजी ने पीएम से लगाई गुहार; वायरल हो गया वीडियो

MP Bhabhi Viral Video : मध्य प्रदेश की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री मोदी से सड़क बनवाने की अपील कर रही है। उसका कहना है कि सांसद, विधायक, कलेक्टर ने मदद करने से इनकार कर दिया है।
01:27 PM Jul 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
 29 की 29 सीटें दे दीं लेकिन सड़क तक नहीं है   भौजी ने पीएम से लगाई गुहार  वायरल हो गया वीडियो

MP Bhabhi Viral Video : मध्य प्रदेश में सालों से भाजपा की सरकार है, सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा का कब्जा है। ऐसे में अगर किसी को सरकार से कुछ मांग करनी होती है तो सीधे प्रधानमंत्री मोदी से गुहार लगाते हैं। एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो अपने गांव में सड़क बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से गुहार लगा रही है। महिला का कहना है कि कलेक्टर से कई बार कह चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

वीडियो में महिला कह रही है कि मोदी जी, हमारे यहां की सड़क बनवा दीजिए। हमारे यहां से 29 के 29 सांसद जीत चुके हैं। कम से कम हमारे यहां की सड़क तो बनवा दें। देख रहे हैं, यहां की सड़कें कबाड़ हैं। यहां के लोग सांसद, विधायक, कलेक्टर से भी मिलकर आ चुके हैं लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।

सीधी की महिला ने पीएम से लगाई गुहार

महिला ने अपने गांव की सड़क को दिखाते हुए कहा कि मेरे गांव का नाम है, खड्डीखुर्द, जिला सीधी। इसके बाद महिला ने कहा कि जंगल है तो क्या हुआ, हमें सड़क तो चाहिए ना। यहां ना जाने कितनी बसें पलट जाती हैं। बारिश में तो हालत और भी खराब हो जाती है। मेरी सबसे अपील है कि मोदी जी तक मेरी बात पहुंचनी चाहिए। ठीक है!

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पिछले 15 सालों में भाजपा के राज में मध्य प्रदेश में कितना विकास हुआ है, भौजी ने पोल खोल कर दी हैं। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भौजी की बात मोदी जी तक पहुंचे या न पहुंचे, सड़क बने या न बने मगर भौजी अगले सीजन में Big Boss में जाने के लिए परफेक्ट प्रतियोगी हो चुकी हैं!

यह भी पढ़ें : वाह रे प्रशासन! घर के सामने ही खोद द‍िया ‘मौत का कुआं’, डूबती बच्‍ची के ल‍िए भगवान बना नाबाल‍िग

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि एक तरफ जहां लोग अश्लील और गंदे रील बना रहे हैं तो वहीं भौजी ने सरकार की पोल खोलने वाली रील बनाई है, ये वाकई बहुत दिलचस्प है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि देश में ऐसे ही युवाओं की जरूरत है जो अश्लीलता न फैलाकर लोगों में जागरूकता लाए। जब नेता, प्रशासन और सरकारी तंत्र मदद करने से इनकार कर दे तो कैसे इनसे लड़ें, इसकी जानकरी दे। एक अन्य ने लिखा कि अब सांसद, विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री, डीएम सुनते ही नहीं हैं, सबको प्रधानमंत्री से गुहार लगानी पड़ रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो