whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला टीचर्स ने बनाई ऐसी Reel, लापरवाही पर गिल्टी होगी फील, बिहार में दर्ज हुई FIR

Bihar Teacher Viral Video : बिहार के सरकारी स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल टीचर कॉपी चेक करते हुए रील बनवा रही है, FIR दर्ज हो गई है।
05:25 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला टीचर्स ने बनाई ऐसी reel  लापरवाही पर गिल्टी होगी फील  बिहार में दर्ज हुई fir

Bihar Teacher Video Viral : बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर लगातार सवाल उठते रहते हैं, कभी शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षकों पर कड़ाई की चर्चा होती है तो कभी शिक्षकों की लापरवाही सुर्ख़ियों में रहती है। इस वक्त एक ऐसी महिला टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर FIR भी दर्ज हो गई है।

महिला टीचर का वीडियो वायरल 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिहार में एक महिला टीचर कॉपी को बिना पढ़े, बिना देखे ही चेक कर रही है और नंबर दे रही है। महिला ने यह वीडियो रील बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद से ही यह वायरल हो गई। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला टीचर रील बनाने के लिए लापरवाही से कॉपी चेक कर रही है और नंबर दे रही है। वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सवाल उठाया कि महिला टीचर लापरवाही से कॉपी चेक कर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।


सोशल मीडिया पर महिला टीचर के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह लापरवाही से कॉपी चेक करती दिखाई दे रही है। बताया गया कि इस महिला टीचर के खिलाफ FIR दर्ज हो गई और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में है।

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड से बहस के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला, आ गई तेज रफ्तार ट्रेन; देखें वीडियो

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैडम जी भी कमाल करती हैं, वीडियो रिकॉर्ड कर लिया लेकिन शेयर करना जरूरी था क्या? एक ने लिखा कि इतनी जल्दी तो कंप्यूटर भी कॉपी चेक नहीं कर सकता लेकिन मैडम ने जांचकर नंबर भी दे दिया। क्या यह छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि इन्हीं सब की वजह से बिहार पिछड़ा हुआ है, न पद की चिंता है और न ही प्रतिष्ठा की! बस नाम की भूख के पीछे सब मरे जा रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो