whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओ तेरी! अब ट्रेन से होगी खेतों की जुताई? खेत में इंजन देख RJD ने मोदी-नीतीश को घेरा

Bihar Train Derail Engine Spotted in Field: ट्रेन हादसे में अमूमन बोगियां पलट जाती हैं या फिर पटरी से नीचे उतर जाती हैं। मगर बिहार में एक इंजन पटरी से उतर कर सीधे खेतों में पहुंच गया। इसका वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।
11:52 AM Sep 15, 2024 IST | Sakshi Pandey
ओ तेरी  अब ट्रेन से होगी खेतों की जुताई  खेत में इंजन देख rjd ने मोदी नीतीश को घेरा

Bihar Train Derail Engine Spotted in Field: देश में ट्रेन हादसों की खबर आए दिन सामने आ रही है। मगर बिहार में एक अजब-गजब रेल हादसा देखने को मिला है। रेल की पटरी पर दौड़ता हुआ एक इंजन अचानक से खेत में पहुंच गया। इसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं, जिनमें इंजन को खेत में खड़ा देखा जा सकता है।

RJD ने सरकार को घेरा

खेत में खड़े इंजन को देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं, तो वहीं सियासी खेमें में भी हलचल मच गई है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने इंजन के खेत में उतरने का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मोदी-नीतीश के नेतृत्व में बिहार में डबल इंजन की सरकार का इंजन विकास और लापता सांसदों को ढूंढने पटरी से उतर खेतों में घूमने लगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि इतनी तरक्की किस गांव में हो गई, ट्रेन अब खेत में काम करने लगी। जुताई कर रही होगी।

यह भी पढ़ें- ‘और इन्हें वक्फ की इमारत चाहिए’, ताजमहल को लेकर ASI पर भड़के ओवैसी, बोले- 10वीं पास हो नहीं पाए…

रेलवे की लापरवाही या कुछ और?

बता दें कि यह ट्रेन हादसा बिहार के गया में हुआ है। शुक्रवार की रात वजीरगंज और कोल्हान हाट स्टेशन के बीच एक लोकोमोटिव इंजन पटरी पर चल रहा था। रघुनाथपुर गांव के पास इंजन पटरी से उतरकर खेत में दौड़ने लगा। गनीमत थी कि इंजन के साथ ट्रेन का कोई कोच नहीं जुड़ा था। कई लोग इसे रेलवे की लापरवाही बता रहे हैं। हालांकि खबरों की मानें तो इंजन अचानक नियंत्रण से बाहर हो गया, जिसके कारण इंजन पटरी से चलते हुए खेत में जा पहुंचा।

इंजन को देखने जुटी भीड़

इंजन के खेत में पहुंचते ही आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना को देखने के बाद हर कोई हैरान था। वजीरगंज स्टेशन प्रबंधक से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। ऐसे में रेलवे कर्मचारी इंजन को ट्रैक पर वापस लाने के लिए कड़ी मशक्कत करते नजर आए। मगर इंजन जगह से हिलने का नाम नहीं ले रहा था।

यह भी पढ़ें- पटना से टाटानगर तक, वंदेभारत का किराया कितना? किन-किन स्टेशनों पर ठहराव, जानें सबकुछ

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो