whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जबरन लगाया रंग तो मुस्लिम महिलाएं रह गईं दंग, एक आरोपी को उठा ले गई पुलिस

Bijnor Holi Viral Video : उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग डालते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और कार्रवाई की बात कही है।
11:54 AM Mar 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
जबरन लगाया रंग तो मुस्लिम महिलाएं रह गईं दंग  एक आरोपी को उठा ले गई पुलिस

Bijnor Holi Viral Video: होली के दौरान के कई लोग सड़कों पर हुड़दंग करते हैं। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार पर रंग डालते दिखाई दे रहे हैं। अब यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है।

मुस्लिम परिवार को लगाया रंग

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर में कुछ लड़कों का एक ग्रुप सड़कों पर चल रहे लोगों पर रंग डाल रहा था। इस दौरान बाइक से जा रहे एक मुस्लिम परिवार पर भी इन लड़कों ने रंग डाल दिया। बताया जा रहा है कि मुस्लिम परिवार ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की।

नारेबाजी करते युवकों का वीडियो वायरल

हालांकि ये साफ नहीं है कि ये वीडियो कब का है लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इन लड़कों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो में, बाइक पर दो महिलाएं और एक पुरुष दिखाई दे रहे हैं। उन्हें जबरन रंग लगाया और उन पर पानी फेंका गया। इस दौरान कुछ लड़के नारेबाजी करते भी सुनाई दे रहे हैं।

देखिए वीडियो

वहीं पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया है और कहा है कि आरोपियों की पहचान की जा रही है और पीड़ित परिवार से भी बातचीत की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस ने कहा है कि लोगों से शांतिपूर्वक होली खेलने की अपील की जाती है। किसी पर जबरन रंग ना डालें। पुलिस ने इस  मामले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है ।

यह भी पढ़ें : बीच सड़क पत्रकार दे रहा था Holi की बधाई, तेज बाइक आई और..वायरल हुआ वीडियो

वीडियो पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तमाम लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एक ने लिखा की बिजनौर का वायरल वीडियो भयावह है. त्यौहार के नाम पर इस तरह की फूहड़ता को स्वीकार नहीं किया जा सकता। एक अन्य ने लिखा कि होली के नाम पर इस तरह कि शर्मनाक हरकत बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो