होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bike Fire Viral Video: बीच सड़क पर चलती बाइक बनी आग का गोला!

Bike Fire Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सड़क पर चलती बाइक आग की लपटों का शिकार हुई या कहें कि चलते-चलते बाइक हद से ज्यादा गर्म होने के कारण आग लगने का कारण बन गई।
02:12 PM May 16, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Bike Fire Viral Video: सोशल मीडिया पर सड़क दुर्घटनाओं से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें कभी कोई ट्रेन के सामने स्टंट करता है तो कभी कोई बाइक से खतरनाक स्टंट करते दिखाई देता है। कभी चलती गाड़ियों में आग लग जाती है। जिसमें जान बचाना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक चलती बाइक में आग लग गई।

Advertisement

चलती बाइक में लगी आग

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स सामान्य तरीके से बाइक चलाता है, लेकिन थोड़ा आगे बढ़ने पर बाइक में अचानक आग लग जाती है। ऐसे में बाइक सवार शख्स का पहले बैग जलता है और फिर उस तक जैसे ही आग पहुंचती है वो शख्स तेज चलती बाइक को धीमा करते हुए फटाफट उतर जाता है।

Advertisement

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे शख्स की बाइक पर आग लगती है और फिर उसका बैग भी आग में झुलस जाता है और बैग में रखा फोन और अन्य चीजें भी सड़क पर गिर जाती हैं। इस दौरान शख्स की मदद के लिए कोई भी आगे आता हुआ नजर नहीं आया है। गनीमत रही कि इस दौरान शख्स को कुछ नहीं हुआ लेकिन उसकी बाइक पूरी तरह से जल कर राख हो गई।

48 लाख से ज्यादा व्यूज, 13 हजार से ज्यादा कमेंट

इस वीडियो को @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। इसको 48 लाख से अधिक लोगों ने देखा, वहीं,  13 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया कि मैंने पहली बार ऐसा वीडियो देखा जिसमें चलती बाइक में आग लगने पर कोई शख्स कूदकर अपनी जान बचाया। दूसरे ने कमेंट किया कि बाइक की स्पीड सच में बहुत ज्यादा थी। किसी ने क्रमा इज बैक कहा।

यह भी पढ़ें: कच्चा बादाम वाले अंकल ने अपने ही गाने पर किया डांस, 2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending News
Advertisement
Advertisement