whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाइकर्स की कभी भी जान ले सकते हैं ऐसे स्टंट, वायरल हो रहे वीडियो से संज्ञान लें

Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट के कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं। ऐसे ही दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें लड़के बेहद खतरनाक स्टंट कर रहे हैं।
07:46 PM May 22, 2024 IST | News24 हिंदी
बाइकर्स की कभी भी जान ले सकते हैं ऐसे स्टंट  वायरल हो रहे वीडियो से संज्ञान लें

Bike Stunt Viral Video: आजकल हर देश के युवा बाइक या फिर कार से खतरनाक स्टंट करते दिखाई देते हैं और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। इनको ये लगता है कि ऐसा करने पर ये लोगों की नजर में हीरो बन जाएंगे, लेकिन इन्हें पता नहीं होता कि ऐसा खतरनाक स्टंट करना सीधे मौत को दावत देना है। सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें बाइक सवार खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं।

शख्स ने किया खतरनाक स्टंट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स बाइक पर बैठे हैं। बाइक सवार ने जब स्टंट करना शुरू किया तब पीछे बैठा शख्स खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाया और पीछे की तरफ लटक गया। इस तरह के बार नहीं बल्कि कई बार हुआ। इस वीडियो को देखकर लोगों की हालत खराब हो गई। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कहा कि ये स्टंट नहीं कर रहा बल्कि मौत को दावत दे रहा है।

इस वीडियो को @oocbrazill नाम के अकाउंट से x पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने दिखा, वहीं हजारों लोगों ने लाइक किया।

एक शख्स ने दो बाइक से किया स्टंट

एक अन्य वीडियो में एक शख्स स्टंट करने के लिए दो बाइक का इस्तेमाल कर रहा है। शख्स एक बाइक के आगे वाले पहिए को हवा में उठाकर चला रहा है तो पीछे आ रही दूसरी बाइक पर पैर रखा हुआ है। देखने पर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह लेटा  हो। शख्स का स्टंट ना सिर्फ खतरनाक था बल्कि यह जानलेवा भी था।

अक्सर कई प्रोफेशनल होते हैं जो इस तरह के स्टंट करते हैं लेकिन आम लोग जब इसे ट्राय करने की कोशिश करते हैं तो उनके साथ हादसा हो जाता है। ऐसे में आम लोगों को स्टंट से बचकर ही रहना चाहिए।

इस वीडियो को Subha03 Rider नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को 63 लाख लोगों ने देखा, वहीं लगभग 2 लाख लोगों ने लाइक किया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो