चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार पुलिस के सामने स्टंट कर रहा था शख्स, बुलेट उठा ले गया प्रशासन

Bike stunt viral video: सड़क पर दोनों हाथ छोड़कर बाइक चला रहे युवक को बिहार पुलिस ने पकड़ लिया और बाइक को जब्त कर ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है।
06:24 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। सड़क पर गाड़ी चलाते समय हमें अपना ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि छोटी सी लापरवाही से बड़ी दुर्घटना हो सकती है। सड़क पर बाइक या कार से खतरनाक स्टंट करते कई लोगों के वीडियो वायरल हो चुके हैं। कई लोगों पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई भी की है लेकिन कुछ लोग अपनी आदत से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स सड़क पर बाइक से स्टंट कर रहा है।

Advertisement

खतरनाक स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स सड़क पर दोनों हाथों को छोड़कर बाइक चला रहा है। बाइक सवार के पीछे पुलिस की गाड़ी भी चल रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं कि शख्स को पुलिस की गाड़ी के बारे में जानकारी थी या नहीं। स्टंट कर रहे शख्स का नाम प्रशांत यादव बताया जा रहा है, जो बिहार के सीतामढ़ी जिले का रहने वाला है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और उसके खिलाफ एक्शन भी लिया।

 

Advertisement

इस वीडियो को बिहार पुलिस ने X पर शेयर किया है, जिसमें बताया गया कि बाइक को जब्त कर लिया गया है। वीडियो को लगभग 1 लाख लोगों ने देखा और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। बाइक से स्टंट करने पर हुई पुलिसिया कार्रवाई पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स भी किए हैं।

यह भी पढ़ें: अंडे पर आई आफत तो भड़क गई नागिन; फुफकार सुन कांप उठे लोग

एक ने कमेंट किया है कि लड़का बहुत समय से वीडियो बनाता था लेकिन अब पुलिस ने अच्छी कार्रवाई की है, वाकई बिहार पुलिस का कोई जवाब नहीं है। दूसरे ने लिखा कि ऐसे लोगों की वजह से ही कई लोगों के जान चली जाती है, इस पर तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे स्टंट करने वाले लोगों का लाइसेंस रद्द कर देना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Bihar police ActionBike Stunt VideoTrending News
Advertisement
Advertisement