whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति को हुआ पत्नी पर शक, पार कर दी हैवानियत की हद, गुप्तांग पर लगा दिया ताला!

Pune : पुणे में एक शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इसके बाद शराब के नशे में उसने अपनी पत्नी के गुप्तांग में छेद कर ताला लगा दिया। पड़ोसियों ने महिला की जान बचाई और अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने का फैसला किया।
05:40 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
पति को हुआ पत्नी पर शक  पार कर दी हैवानियत की हद  गुप्तांग पर लगा दिया ताला

Pune : पति-पत्नी के बीच जब किसी तीसरे की एंट्री होती है तो बवाल पैदा होता ही है। कई तो सिर्फ शक होने की चलते अपने रिश्ते बिगाड़ लेते हैं। महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक हो गया तो उसने बेरहमी की सीमाएं पार कर प्राइवेट पार्ट में ताला लगा दिया।

Advertisement

पति ने पत्नी के साथ की क्रूरता

पुणे के 30 साल के उपेंद्र हुडके नाम के एक शख्स पर आरोप है कि जब उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो उसने गुप्तांग को लोहे की कीलों से छेद कर दिया  और उस पर ताला लगा दिया।

बताया कि आरोपी नेपाल का रहने वाला है और पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ के वाकड इलाके में रहता है। उसकी पत्नी ने हाल ही में पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, घटना 11 मई को घटित हुई थी लेकिन पत्नी ने 16 मई को FIR दर्ज करवाई।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शादी का मंडप बना जंग-ए-मैदान, दूल्हा-दुल्हन में मारपीट, एक-दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे

इसके बाद महिला की एक अस्पताल में सर्जरी करवाई गई, जिसके बाद महिला की हालत स्थिर बनी हुई है। बताया गया कि शख्स ने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया। पत्नी पर बेवफाई करने का आरोप लगाकर उसने पत्नी की पिटाई की और चाकू से डराकर फर्श पर एक स्टोल से बांध दिया। इसके बाद उसने एक नुकीली चीज से गुप्तांग के दोनों किनारों पर दो छेद कर दिए और एक छोटा सा पीतल का ताला लगा दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें  : स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, सीएम आवास से पकड़कर निकाला गया बाहर!

वहीं जब महिला को असहनीय पीड़ा तो हुई तो वह चिल्ला पड़ी लेकिन नशे में धुत पति ने ताला लगाकर चाबी तक फेंक दी। महिला की आवाज सुनकर कई लोग मदद के लिए पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ऑपरेशन करने का फैसला लिया। महिला की जब हालत ठीक हुई तो उसने पुलिस से इसकी शिकायत की।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो