whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पत‍ि ने पैर नहीं दबाए तो गुस्‍से में तमतमाई पत्‍नी ने लगा ली फांसी

Bilaspur News : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर खुद की जान ले ली है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से नाराज थी कि उसने उसके पैर नहीं दबाएं...
03:55 PM Jun 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
पत‍ि ने पैर नहीं दबाए तो गुस्‍से में तमतमाई पत्‍नी ने लगा ली फांसी

Bilaspur News : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां एक महिला पैर ना दबाए जाने से इस कदर नाराज हो गई कि आधी रात को फांसी के फंदे पर लटक गई। आनन फानन में पति, पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि है कि पत्नी ने पति से पैर दबाने के लिए कहा था लेकिन पति दूसरे कामों में व्यस्त हो गया और सो गया। इससे वह नाराज हो गई ।

Advertisement

जानकारी अनुसार बिलासपुर की सुशीला साहू अपने पति भूपेंद्र साहू के साथ तोरवा क्षेत्र के देवरीडीह में रहती थी। दोनों का प्रेम विवाह हुआ था, साल 2018 में मुलाकात के बाद दोनों ने शादी की। 21 -22 जून की रात को सुशीला ने आत्महत्या कर ली। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि उसकी तबियत ठीक नहीं थी।

पैर दबाने की जगह सो गया पति, पत्नी ने कर लिया सुसाइड 

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों ने पुलिस को बताया है कि तबियत ठीक ना होने की वजह से सुशीला ने अपने पति से पैर दबाने के लिए कहा और अपने कमरे में चली गई। पति भूपेंद्र बर्तन साफ करने समेत अन्य कामों में व्यस्त हो गया। इसके बाद बर्तन धोने के बाद भूपेद्र अपने 3 साल के बेटे को सुलाते हुए खुद सो गया। इसी से सुशीला नाराज हो गई और रात में किसी वक्त वह साड़ी का फंदा बनाकर उस पर लटक गई।

बताया गया कि कुछ आवाज होने पर भूपेंद्र की नींद खुली तो वह सुशीला के कमरे में गया तो देखा तो फंदे से लटक रही है। आनन-फानन में सुशीला को नीचे उतारा और तोरवा के लाइफ केयर हॉस्पिटल ले गया। जहां डॉक्टरों ने सुशीला को मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : हाईवे के बीचों बीच धरने पर बैठा ‘बाहुबली का कालकेय’, प्रशासन से लगा रहा गुहार; देखें वीडियो

बताया गया कि दोनों सरकारी नौकरी की तैयारी करते हुए बिलासपुर में मिले थे। दोनों के बीच प्यार हो गया था और फिर दोनों साथ में रहने लगे थे। आत्महत्या के पीछे की कोई सटीक वजह सामने नहीं आई है। पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि सुशीला ने आत्महत्या क्यों की?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो