होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Watch Video : डॉली चायवाला की चाय पीने के बाद अब इस दुकान पर पहुंचे बिल गेट्स, हैरान रह गए लोग

Bill Gates Viral Video : डॉली चायवाला की चाय पीने के बाद अब बिल गेट्स एक और दुकान पर खाने पहुंच गए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। बिल गेट्स को पास देख लोग यकीन नहीं कर पाए।
02:41 PM Sep 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bill Gates Viral Video : माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स फेमस डॉली चायवाला की दुकान से चाय पी चुके हैं। इसका वीडियो बिल गेट्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। इस वीडियो के बाद डॉली चायवाला भारत ही नहीं पूरी दुनिया में फेमस हो गए। अब बिल गेट्स एक और ऐसी ही दुकान पर स्ट्रीट फूड खाने के लिए पहुंच गए।

Advertisement

अब बिल गेट्स न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में एक स्ट्रीट वेंडर से हॉट डॉग खाते दिखाई दिए। फोटो जर्नलिस्ट एल्डर ऑर्डोनेज ने बिल गेट्स का वीडियो रिकॉर्ड किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में बिल गेट्स नीले रंग का स्वेटर और काले रंग की पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने हॉट डॉग खरीदा और खाया। अपने बीच में जब लोगों ने बिल गेट्स को देखा तो वो यकीन ही नहीं कर पाए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये कितना सामान्य लग रहा है। एक ने लिखा कि ऐसा लगता ही नहीं कि इतना अमीर इंसान है। वाकई बिल गेट्स बेहद साधारण इंसान हैं। एक अन्य ने लिखा कि वह अकेले नहीं हैं बल्कि उनके आसपास 25 से भी अधिक सुरक्षाकर्मी हैं। एक अन्य ने लिखा कि सुरक्षाकर्मी तो रहेंगे ही, वो अकेले लोगों के बीच में कैसे जा सकते हैं?

Advertisement

यह भी पढ़ें : रील बनाने के लिए अश्लील कपड़ों में घूमी, हुई ट्रोल तो मांगी माफी और सुसाइड की धमकी

एक अन्य ने लिखा कि ऐसे देख रहे हैं जैसे टाइम स्क्वायर खरीदने वाले हैं। भाई कृपया टाइम स्क्वायर मत खरीदो, गरीबों को सांस लेने दो। एक ने लिखा कि टाइम स्क्वायर का एक ब्लॉक सिर्फ बिल गेट्स के लिए खाली कराया गया। वह इतना भी दयालु नहीं है। वह सिर्फ लोगों का अटेंशन पाना चाहता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bill GatesTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement