whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ratan Tata का अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा वायरल, काश! उनका लिखा ही सच हो जाए!

Ratan Tata Passed Away Last Instagram Post Viral : भारत के मशहूर और आम लोगों के बीच लोकप्रिय अरबपति बिजनेसमैन रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है। इसके बाद उनका अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
07:02 AM Oct 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
ratan tata का अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा वायरल  काश  उनका लिखा ही सच हो जाए
Ratan Tata Passed Away

Ratan Tata Passed Away : भारत के मशहूर और आम लोगों के बीच लोकप्रिय अरबपति बिजनेसमैन रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बुधवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। टाटा के निधन की खबर सुनकर पूरे देश में शोक की लहर है और हर कोई दुःख प्रकट कर रहा है। रतन टाटा भारत की शान और एक अनमोल रत्न की तरह थे। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन अपने अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि ये सब अफवाह है।

Advertisement

रतन टाटा के निधन के बाद उनके आखिरी पोस्ट की भी चर्चा हो रही है। रतन टाटा ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा है कि उनके स्वास्थय को लेकर जो भी अफवाहें चल रही हैं, इसकी जानकारी उन्हें भी है। वह उम्र अधिक होने के कारण चेकअप के लिए अस्पताल गए हैं। चिंता की कोई कोई बात नहीं है। हालांकि इस पोस्ट के कुछ ही घंटे बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके चाहने वाले इस बात से दुखी हैं कि रतन टाटा ने खराब स्वास्थय की खबरों को अफवाह कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ratan Tata (@ratantata)

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो