whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टिकट मिलने के बाद वायरल हो गया BJP MP का 'फेक' अश्लील वीडियो

Barabanki BJP MP Viral Video : हाल ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, इस लिस्ट में मौजूद विधायक उपेंद्र रावत का भी नाम शामिल है। टिकट मिलने के कुछ देर बाद ही उनका एक 'फेक' अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
01:29 PM Mar 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
टिकट मिलने के बाद वायरल हो गया bjp mp का  फेक  अश्लील वीडियो
BJP MP का 'फेक' अश्लील वीडियो वायरल

Barabanki BJP MP Viral Video : कुछ ही महीने में लोकसभा चुनाव होने वाला है। सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में लगी हुई है। बीजेपी ने भी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है लेकिन पहली लिस्ट जारी होने के बाद एक बीजेपी सांसद और उम्मीदवार का विवादित वीडियो वायरल हो गया। हालांकि सांसद की तरफ से इस संबंध में FIR दर्ज करवाई गई है।

बाराबंकी से मौजूदा सांसद और लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी उपेंद्र रावत का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की और वह दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही उत्तर प्रदेश से लेकर दिल्ली तक बीजेपी में खलबली मच गई, क्योंकि एक दिन पहले ही बीजेपी ने उन्हें फिर लोकसभा चुनाव के लिए टिकट देने का फैसला किया है।

अब जब वीडियो वायरल हुआ तो सांसद के निजी सचिव की तरफ से इस संबंध में पुलिस से कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा है। सांसद की तरफ से कहा गया है कि वीडियो एडिटेड है, ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।


वहीं वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष और विरोधियों को हमला बोलने का मौका मिल गया। एक ने लिखा कि भाजपा के एक मौजूदा सांसद का एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है! भाजपा ने कल ही उन्हें पुनः प्रत्याशी बनाया है! सच्चाई तो पता नहीं लेकिन लोगों का कहना है किसी अपने ने ही वायरल किया है!

एक ने लिखा कि अगर यह वीडियो सच है तो नरेंद्र मोदी के विचारों पर पार्टी सांसद द्वारा किया गया आघात है और अगर यह वीडियो झूठा है तो AI का उपयोग गंभीर चिंता पैदाकर रहा है। एक अन्य ने लिखा कि भाजपा सांसद या कांग्रेस सांसद अगर कहीं व्यक्तिगत लोगों से मिल रहे हैं तो इस तरह वीडियो क्यों रिकॉर्ड किया जाता है? क्या उनकी जिंदगी नहीं है?

यह भी पढ़ें : राष्ट्रगान को लेकर मंच पर बवाल, भिड़े कांग्रेसी नेता, हो रहे ट्रोल

लोकसभा चुनाव से अहम् पहले और बीजेपी की पहली लिस्ट में बाराबंकी सांसद का नाम आने के बाद वीडियो वायरल हुआ, इसी वजह से लोग इसे सांसद की छवि खराब करने की साजिश बता रहे हैं। इस मामले में अब पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो