चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP प्रवक्ता की गाड़ी चेक करना सब इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा! पहले लाइन हाजिर अब हुए निलंबित

Lucknow Police : उत्तर प्रदेश की राजधानी में भाजपा प्रवक्ता की गाड़ी चेक करने और बदसलूकी करने के आरोप में एक सब इंस्पेक्टर को पहले लाइन हाजिर किया गया और फिर निलंबित कर दिया गया। भाजपा प्रवक्ता ने पत्र लिखकर बदसलूकी और मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था।
04:24 PM Jun 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lucknow Police : उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता ने पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने लखनऊ पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। डीसीपी को लिखी चिट्ठी में राकेश त्रिपाठी ने कहा कि सब इंस्पेक्टर ने न  सिर्फ उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके मान-सम्मान को भी ठेस पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर राकेश त्रिपाठी की चिट्ठी वायरल हो रही है ।

Advertisement

ट्रैफिक के डीसीपी को लिखी गई चिट्ठी में राकेश त्रिपाठी ने बताया कि एयरपोर्ट के पास सब इंस्पेक्टर आशुतोष त्रिपाठी ने गाड़ी रोककर जांच करने के नाम पर दुर्व्यवहार किया। बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ में ही था। मुझसे और परिवार के साथ दुर्व्यवहार हुआ है, जिससे मेरे मान सम्मान को ठेस पहुंचा है।

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने मांग की है कि सब इंस्पेक्टर आशुतोष त्रिपाठी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। बताया गया कि शिकायत के बाद सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर पर राकेश त्रिपाठी के साथ हुई घटना की खूब चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि पुलिसवाले मनमानी कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि सीएम के आदेश की आड़ में पुलिसवाले गुंडागर्दी पर उतर आए हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर पुलिस सत्ता पक्ष के किसी नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ इस तरह का व्यवहार कर रही है तो सोचिए छोटे नेताओं, आम आदमी के साथ क्या होता होगा? एक ने लिखा कि पुलिस ना जाने बेलगाम क्यों हो रही हैं? एक ने लिखा कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ही तो हैं, कोई भगवान थोड़ी हैं। क्यों पुलिस इनकी गाड़ी की तलाशी नहीं ले सकती है क्या?

Advertisement

यह भी पढ़ें : मौत के खेल का लाइव वीडियो! चंद पैसों के लिए लगाई शर्त, मिनटों में चली गई जान

बता दें कि सीएम योगी के आदेश पर उत्तर प्रदेश पुलिस लाल नीली बत्ती और हूटर के खिलाफ कड़े अभियान चला रही है। पुलिस अधिकारियों की भी गाड़ी रोककर चालान कर रही है और हूटर निकाल रही है। बारांबकी में एक IAS अधिकारी की गाड़ी से हूटर निकाले जाने के मामले की खूब चर्चा हुई थी।

Advertisement
Tags :
Lucknow PoliceTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement