whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'खाना खाया, पैक कराया और फिर हो गया फरार', ब्लाइंड डेट पर गई लड़की को फंसाकर लड़का हुआ लापता

Blind Dating : लड़की अपने एक साथी के साथ डेट पर पहुंची थी, जहां उसे उस वक्त धोखा मिला, जब साथी महंगे होटल से खाना खाकर बिना बिल दिए ही फरार हो गया।
01:03 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
 खाना खाया  पैक कराया और फिर हो गया फरार   ब्लाइंड डेट पर गई लड़की को फंसाकर लड़का हुआ लापता

Blind Dating : ऑनलाइन डेटिंग के लिए लोग तमाम तरह ऐप का इस्तेमाल करते हैं। कई बार लोगों को एक अच्छा पार्टनर मिल जाता है लेकिन सबके साथ ऐसा नहीं होता है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब डेटिंग के दौरान लोगों के साथ ठगी हुई है। एक लड़की भी इसका शिकार हुई, जब एक महंगे होटल में डेट पर पहुंची।

डेट पर पहुंची लड़की को मिला धोखा 

द मिरर की खबर के अनुसार, एक लड़की ब्लाइंड डेट पर एक महंगे होटल पहुंची थी। जब लड़की  होटल पहुंची तो उसका साथी पहले से वहां पहुंचा हुआ था और कई सारे ऑर्डर दे चुका था। कुछ उसने खाया तो कुछ पैक भी करवा लिया था। लड़की के पहुंचने के कुछ देर बाद ही उसने कहा कि उसके दोस्त खाने का इंतजार कर रहे हैं, वह देकर तुंरत वापस आ रहा है।

दोस्तों के लिए पैक कराया खाना, नहीं भरा बिल 

लड़की ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया और ना ही होटल का नाम बताया। उसने कहा कि लड़के का इंतजार करते करीब आधा घंटा बीत गया लेकिन लड़का वापस नहीं आया। लड़की ने लड़के से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लड़के का फोन नहीं लग रहा था और ना ही वह किसी मैसेज का जवाब दे रहा था। इसी बीच लड़की को पता चला कि शख्स ने खाने का जो भी ऑर्डर किया था, उसका बिल भी नहीं भरा था।

यह भी पढ़ें : छी! खाने में पेशाब मिला देता था वेटर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

लड़की को जब बिल के बारे में पता चला तो वह परेशान हो गई क्योंकि बिल इतना ज्यादा था कि लड़की उसे भर ही नहीं सकती थी। लड़की ने बताया कि उसे परेशान देखकर एक महिला वेटर उसके पास आई है और मुझसे बात की। मैंने उसे सब कुछ सच बताया। वेटर ने मैनेजर को इसके बारे में जानकारी दी। लड़की ने इस बारे में Quora पर एक पोस्ट लिखा था।

यह भी पढ़ें : बीच सड़क कंट्रोल खो बैठा कपल! डिवाइडर पर बैठ करने लगे आशिकी; पहुंच गई पुलिस

मैनेजर ने दया दिखाते हुए लड़की का बिल माफ कर दिया और एक ड्रिंक दी। इसके बाद मैनेजर ने कहा कि क्या वह लड़के के बारे में कोई जानकारी दे सकती है, जिससे उसके खिलाफ हम कोई शिकायत दर्ज करवा सकें। लड़की ने सारी जानकारी दे दी और कहा कि इस तरह का धोखा किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो